पति ने प्रदेश ले जाने से किया इंकार तो पत्नी ने कर ली आत्महत्या

सहरसा. ब्रजेश भारती. बख्तियारपुर थाना क्षेत्र में पति ने पत्नी को अपने साथ प्रदेश ले जाने से मना कर दिया तो पत्नी ने फंसी लगा कर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया. पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक घटना जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बलवाहाट ओपी के खजूरी पंचायत के खजुरी गांव की है. जहाँ रविवार को 22 वर्षीय विवाहिता रिंकू देवी ने पति द्वारा अपने साथ प्रदेश नही ले जाने की छोटी सी बात पर घर में फांसी लगा ली. घटना कि सुचना मिलते ही स्थानिय बलवाहाट पुलिस ने लाश को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस जाँच में जुट गयी है.

घटना के संबंध में मृतिका के पति रंजीत राय ने बताया कि वह गुजरात के ईमामगंज में एक प्राईवेट फेक्टरी में काम करता है. वहीं उसके साथ जाने के लिए उसकी पत्नी ने इच्छा जाहिर की. उसके लाख समझाने के बाद भी वह जिद करती रही. रविवार जब वह स्थानिय बलवाहाट बाजार से लौटा तो घर का दरवाजा बंद था.

उसने बताया कि काफी आवाज देने पर भी किसी ने दरवाजा नही खोला तो उसने अंत में दरवाजा तोड़ दिया. अन्दर उसने देखा की उसकी पत्नी रिंकू गले में फंदा लगा कर लटकी है. इसके बाद उसने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी.

For More Bihar News Click Here

http://www.httvnews.com/category/national/bihar/

 

इस संबंध में बलवाहाट ओपी अध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि लाश का पोस्टमार्टम करा कर परिजनो को सौंप दिया गया है. तत्काल यूडी केश दर्ज किया गया है, मामले कि जांच की जा रहा है.

आपको बता दे कि दो वर्ष पूर्व रंजीत राय व रिंकू देवी ने घर से भाग कर प्रेम विवाह किया था. रिंकू के पिता रामवृक्ष राय ने रंजीत राय एवं उसके परिजनो पर उनकी बेटी को बहला फुसलाकर अपहरण करने का मामला दर्ज करवाया था, लेकिन रिंकू ने कोर्ट में बयान दिया था कि उसने अपनी मर्जी से भागकर प्रेम विवाह किया है. रंजीत गुजरात में प्राईवेट नौकरी करता है और कुछ दिन पूर्व ही घर आया था.

http://For More Bihar News Click Here

http://www.httvnews.com/category/national/bihar/

Be the first to comment on "पति ने प्रदेश ले जाने से किया इंकार तो पत्नी ने कर ली आत्महत्या"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!