पत्नी समझकर उससे बात करता था, सच सामने आते ही उड़ गए होश

इंदौर। दंपती के विवाद का फायदा उठाकर एक शो-रूम संचालक पति से पत्नी बनकर दिन-रात चैटिंग करने लगा। उसने सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल कर पत्नी की आवाज में घंटों बातें की। गलती पर माफी मांगी और साथ रहने का भी वादा किया। 20 दिन पहले पत्नी से कोर्ट में सामना हुआ तो हकीकत पता चली। पीड़ित ने डीआईजी को 100 पन्‍नाें की चैट हिस्ट्री के साथ छह मोबाइल नंबर सौंपे।

पुलिस सुनवाई में आए शिकायतकर्ता मयंक वर्मा (छोटा बांगड़दा) के मुताबिक नवंबर 2013 में नंदानगर निवासी युवती से शादी हुई थी। कुछ दिन बाद मनमुटाव हुआ और नवंबर 2014 में पत्नी मायके चली गई। फिर उसके खिलाफ दहेज प्रताड़ना और भरण पोषण का केस लगा दिया।

अचानक मयंक के वॉट्सएप पर मैसेज आने लगे। मैसेज भेजने वाले ने खुद को उसकी पत्नी बताया और कहा कि अब नौकरी शुरू कर दी है। दोनों दिन-रात बतियाने लग गए। घर-परिवार के साथ निजी बातें भी होने लगीं। कभी पत्नी पुरानी गलतियों पर माफी मांगती तो कभी पति की बुरी आदतों पर फटकार लगाती थी। 9 जून को कोर्ट में मयंक पत्नी से मिला, तो नौकरी के बारे में पूछा।

पत्नी ने कहा कि वह घर पर रहती है। उसने न तो कॉल किए और न कभी चैटिंग की। यह सुनकर मयंक हैरान रह गया। उसने पुलिस को बताया कि वह 20 महीनों से जिसे पत्नी समझकर बातें करता था, वह ग्वालटोली क्षेत्र का शोरूम संचालक संदीप निकला। वह सॉफ्टवेयर के जरिए महिला की आवाज में बातें करता था।

रिटायर्ड बीएसएफ सूबेदार से 11 लाख ठगे

रिटायर्ड सूबेदार (बीएसएफ) सुरेंद्र सिंह ने बताया कि एक वर्ष पूर्व स्टॉक एडवाइजरी कंपनी से अमित नामक युवक का कॉल आया कि कंपनी में 11 हजार रुपए में छह महीने तक एडवाइज देने की स्कीम शुरू हुई है। आरोपी ने झांसेबाजी कर 3 लाख रुपए का निवेश करवा लिया।

कुछ दिनों बाद नीरज (सीनियर रिसर्चर) ने कहा कि अमित को फर्जीवाड़े के आरोप में निकाल दिया है। उसने अंकुर (पोर्टफोलियो इंचार्ज) से बात करवाई और 5 लाख रुपए निवेश करवा लिए। इस तरह आरोपियों ने अलग-अलग किस्तों में 11 लाख से अधिक ठग लिए।

घासलेट लेकर पहुंची उपसरपंच

बिहाड़िया निवासी उपसरपंच सुशीला यादव बहू सुनीता व अन्य के साथ पहुंची। उसने कहा सरपंच जगदीश यादव ने साथी कपिल, धर्मेंद्र, कन्नू व सुनील के साथ मिलकर बेटे दीपक को गोली मारी थी। पुलिस ने तीन आरोपियों को जेल भेज दिया। नेताओं के दबाव के चलते जगदीश और सुनील खुले घूम रहे है। उन्हें धमकियां मिल रही हैं। सुनवाई नहीं हुई तो वे कंट्रोल रूम पर आत्महत्या कर लेंगी।

Be the first to comment on "पत्नी समझकर उससे बात करता था, सच सामने आते ही उड़ गए होश"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!