पत्रकार आमिर ख़ान मीडिया में सर्वश्रेष्ठ कार्य के लिए हुए सम्मानित

भोपाल : राजमाता विजाय राज सिंधिया कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के आर ए के कृषि महाविद्यालय में गणतंत्र दिवस समारोह पर आयोजित कार्यक्रम में आर.ए.के. कृषि महाविद्यालय सीहोर के अधिष्ठाता डॉ.राजेश वर्मा के संरक्षण एवं राष्ट्रीय सेवा योजना कार्यक्रम अधिकारी डॉ. डी.के. रैदास , एम एल जाटव के मार्गदर्शन में पत्रकार आमिर ख़ान को समाचार प्रकाशन एवं मीडिया सर्वश्रेष्ठ कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया हैं !

पत्रकारिता की लम्बी पारी खेल चुके आमिर प्रदेश में सब से कम आयु के मध्य प्रदेश सरकार से अधिमान्य पत्रकार रहे है एवं पत्रकारिता के लिए आमिर को जिला प्रतिभा सम्मान से भी नवाज़ा जा चूका है !


पत्रकार आमिर ख़ान मध्य प्रदेश के विख्यात चित्रकार स्वर्गीय श्री मोहम्मद मियां के सुपुत्र हैं !

राष्‍ट्रीय सेवा योजना के इस सम्मान से पत्रकार संघ सहित कृषि महाविद्यालय के अधिकारी ,कर्मचारी , छात्रों में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी ! देश की मशहूर हस्तियों , अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी , राजनैतिक व्यक्तियों , देश के मीडिया एंकर पत्रकारों का साक्षात्कार कर पत्रकार आमिर ख़ान सकारात्मक सामाजिक मुद्दे पर कई स्टोरीज की जिनको देश के बड़े मीडिया हाउस ने तरजीह देकर उसका प्रकाशन, प्रसारण किया !

 

जिस के लिए पत्रकार आमिर ख़ान को सम्मानित कर कार्य को सराहा गया है !

उल्लेखनीय कि पत्रकार आमिर ख़ान अपनी सेवाए देश के बड़े मीडिया हाउसेस में दे चुके है जैसे ई टीवी ,आई बी सी 24 न्यूज़ (पूर्व नाम ज़ी न्यूज़ 24 घंटे छत्तीसगढ़ ) , राष्ट्रीय अंग्रेजी पत्रिका आदि

पत्रकार आमिर इन दिनों भारतीय कृषि के ऊपर क़िताब लिखने में व्यस्त हैं उंनका कहना हैं कि इस क़िताब से किसानों एवं समाज को लाभ मिल सकेगा !

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले पत्रकार आमिर ख़ान को फोटोग्राफी , लेखन ,और

सुपर बाइक्स ट्रैवलिंग का शौक है !

 

 

 

 

 

 

 

 

Be the first to comment on "पत्रकार आमिर ख़ान मीडिया में सर्वश्रेष्ठ कार्य के लिए हुए सम्मानित"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!