पद्मावती विवादः दीपिका पादुकोण को जिंदा जलाने वाले को दिया जायेगा एक करोड़ का इनाम

नई दिल्ली – संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है, जहां फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली की हत्या करने वाले को पांच करोड़ का इनाम रखा गया है वहीं अब दीपिका पादुकोण के ऊपर भी इनाम रख दिया गया है।

बता दें कि इससे पहले दीपिका पादुकोण को लेकर करणी सेना की तरफ से कहा गया था कि उनकी नाक काटने वाले को इनाम दिया जायेगा। अब दीपिका पादुकोण को लेकर जिंदा जलाये जाने का फरमान जारी किया गया है। दीपिका को अग्नि कुंड में जिंदा जलाने वाले को एक करोड़ का इनाम देने की घोषणा की गई है।

यह इनाम उत्तर प्रदेश के बरेली के क्षत्रिय महासभा ने रखा है, महासभा के अध्यक्ष डॉक्टर भुनेश्वर सिंह ने एलान किया है कि जो भी दीपिका पादुकोण को जिंदा जलायेगा उसे एक करोड़ रुपये का नकद पुरुस्कार दिया जायेगा। इसी संगठन ने बीते रविवार को पद्मावती के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था जिसमें इन लोगों ने 150 से अधिक पुतलों का सामूहिक दहन किया था।

क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष ने कहा कि दीपिका को जब अग्नि में जलाया जायेगा तो उसे अहसास होगा कि अग्नि दहन क्या होता है। भुवनेश्वर सिंह ने कहा कि हमारी मांग है कि पहले फिल्म ठाकुरों के उच्च अधिकारियों को दिखाई जाये। उधर मेरठ के एक ठाकुर नेता भी एलान किया है कि दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सर कलम करने वाले को पांच करोड़ का इनाम दिया जायेगा। बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म का ठाकुर समुदाय द्वारा विरोध किया जा रहा है, उसी के मद्देनदर सेंसर बोर्ड मे फिल्म की रिलीज भी टाल दी है।

Be the first to comment on "पद्मावती विवादः दीपिका पादुकोण को जिंदा जलाने वाले को दिया जायेगा एक करोड़ का इनाम"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!