पुलिस लॉकअप से फरार हुआ युवक, घेरा बंदी के बाद गिरफ्तार

Rajeev Jain /Rajesh Patel (Sironj )
सिरोंज। पुलिस थाने में लॉकअप से युवक पुलिस को चकमा देकर एक युवक के फरार होने का मामला सामने आया हैं। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार सिरोंज निवासी युसुफ खान को मोटर साईकिल चोरी मामले में सोमवार को संधिग्ध के आधार पर पूछताछ के लिए लाया गया था। मंगलवार दोपहर युसुफ खान पुलिस को चकमा देकर थाने से भाग निकला। यह देखते ही पुलिस महकमें के बीच खलबली मच गई। पुलिस ने युवक को पकड़ने का प्रयास किया। मजे की बात तो यह हैं कि युवक आगे और पुलिस पीछे-पीछे भागती नजर आई। यह सब देख थाने के बाहर लोग हक्के-बक्के रहें गए। हलांकि पुलिस ने घेराबंदी कर यूवक को विलाल मस्जिद के सामने कव्रिस्तानों के बीच धर दबोंचा।


लॉकअप का षौचालय चौकः- पुलिस लॉकअप से चकमा देकर भागे युवक को लेकर जब पुलिस से बात की गई, तो प्रधान आरक्षक विजय सिंह ने बताया कि लॉकअप का षौचालय चौक हो गया हैं। दोपहर युवक को षौच के लिए दूसरे स्थान पर ले जा रहे थे, कि अचानक भाग निकला।
भागते समय प्रवेष द्वार किया बंदः- प्रत्यक्ष दर्षीयों के अनुसार युवक भावन के प्रवेष द्वार से बाहर पूरी स्वातन्त्रता पूर्वक आया और मध्य ग्राउंड से दौड़ प्रारंभ की। भागते-भागते युवक प्रवेष द्वार का गेट बंद कर गया।


जबाब देने से बचते रहे अधिकारीः- थाने की सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों से बात की तो कोई जबाब देने से बचता नजर आया। तो किसी से सम्पर्क नही हो सका। स्थानीय एसडीओपी तो ऐसे अंजान बन गए, मानों पुलिस थाने की कोई भी जानकारी इन्हें पता नही हो। पुलिस के हालातों को देखकर षहर में चर्चा का विषय हैं।  
इनका कहना हैंः- थाने से कोई युवक भागा हैं, या नही इस सम्बंध में मुझे अभी तक कोई जानकारी नही हैं। मैं थाने से पता करता हुॅ।     – महेन्द्र सिंह बड़गुर्जर एसडीओपी, सिरोंज


इनका कहता हैंः- चोरी के मामलों में संधिग्ध के आधार पर युसुफ खान को सोमवार को पकड़ा था। मंगलवार दोपहर लॉकअप का ष्षौचालय चौक होने के कारण दूसरे स्थान पर ले जा रहें थें। कि अचानक भाग गया।   – विजय सिंह प्रधान आरक्षक पुलिस थाना, सिरोंज

Be the first to comment on "पुलिस लॉकअप से फरार हुआ युवक, घेरा बंदी के बाद गिरफ्तार"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!