पूर्व विधायक रमेश सक्सेना ने ग्रामीण क्षेत्रों में किया जनसंपर्क

 सच्चे और निष्ठावान कार्यकर्ताओं का साथ जरूरी-पूर्व विधायक रमेश सक्सेना
सीहोर। किसी भी चुनाव में विजय श्री प्राप्त करने के लिए सच्चे और निष्ठावान कार्यकर्ताओं की आवश्यकता होती है। ऊपर वाले के आशीर्वाद और लोगों की सेवाओं के चलते हमारे पास ऐसे कार्यकर्ताओं की कमी नहीं है और निर्दलीय प्रत्याशी श्रीमती उषा रमेश सक्सेना को ग्रामीण और शहरी क्षेत्र में घर-घर से आशीर्वाद और स्नेह मिल रहा है।
उक्त विचार सहकारिता के आधार स्तंभ और पूर्व विधायक रमेश सक्सेना ने गुरुवार को श्रीमती सक्सेना के समर्थन में जनसंपर्क के दौरान कहे। 
पूर्व विधायक रमेश सक्सेना ने गुरुवार को अपने जनसंपर्क के दौरान सीहोर विधानसभा के दो दर्जन से अधिक ग्रामों में घर-घर जाकर मतदाताओं का आशीर्वाद लिया और यहां पर मौजूद कन्याओं से तिलक लगवाकर विजय श्री का आशीर्वाद ग्रहण किया।
उन्होंने अपने जनसंपर्क की शुरूआत सीहोर विधानसभा के जमोनिया में सुबह दस बजे पहुंचकर की। इस मौके पर यहां पर बड़ी संख्या में मौजूद क्षेत्रवासियों ने जोरदार स्वागत किया। गुरुवार को श्री सक्सेना ने अपने जनसंपर्क में थूनाखुर्द, हसनपुरा दीपड़ा, रायपुरा, मुंगावली, डोबरा, वलवेली, नरेला, सेमरादांगी, दुपाडिय़ा दांगी, अतरालिया, झागरिया, जेतली, बराड़ी कला, खुशामदा और इमलिया आदि करने के बाद दोराहा में भी देर शाम तक जनसंपर्क किया।

Be the first to comment on "पूर्व विधायक रमेश सक्सेना ने ग्रामीण क्षेत्रों में किया जनसंपर्क"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!