पॉपुलर सिंगर शान पर स्टेज परफॉर्मेंस के बीच बरसाए गए पत्थर

सिंगर शान असम के गुवाहाटी में लाइव कंसर्ट के लिए पहुंचे थे लेकिन प्रोग्राम में उनपर हमला हो गया। शान उस वक्‍त हमले का शिकार हुए जब वे स्टेज पर थे। मामला तब शुरू हुआ जब मंच पर शान ने बंगाली गाना गाना शुरू किया। ऐसे में वहां मौजूद लोगों ने हूटिंग शुरू कर दी और चिल्ला चिल्ला कर कहने लगे कि ये बंगाल नहीं असम है।

शान ने अपने फैंस को समझाया कि गाने को लेकर राजनीति ना करें। एक कलाकार को बंदिशों में नहीं बांधा जाना चाहिए। किसी कलाकार के साथ ऐसा करना गलत है। शान के समझाने पर भी फैंस शांत नहीं हुए और उन्हें शो को बीच में छोड़कर जाना पड़ा । कार्यक्रम आयोजकों ने इस हंगामे के बाद शान से माफी मांगी । साथ ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही। शान के साथ पहली बार किसी स्टेज शो पर ऐसा हुआ । जिससे वो स्तब्ध हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि कार्यक्रम में मौजूद एक शख्‍स ने उन पर पत्‍थर और कागज के गोले फेंक दिए। विवाद बढ़ता देख शान ने नाराज होकर बीच में लाइव कंसर्ट छोड़ दिया। शान को कोई चोट नहीं पहुंची है वे सुरक्षित हैं। और इसके बाद वे दूसरे दिन नोएडा में चल रहे शिल्पोत्सव के लिए रवाना हो गए थे।

शो के ऑर्गेनाइजर्स ने इस मामले में एफआईआर करवाई है या नहीं फिलहाल इस मामले में कोई जानकारी नहीं है. लेकिन शान अपने इस बुरे एक्सपीरियंस के बाद भी कूल हैं और असम की तारीफ कर रहे हैं. उनके मुताबिक किसी एक घटना की वजह से इस खूबसूरत स्टेट के बारे में कुछ गलत कहना ठीक नहीं होगा.

 

Be the first to comment on "पॉपुलर सिंगर शान पर स्टेज परफॉर्मेंस के बीच बरसाए गए पत्थर"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!