प्यार करने की सजा: मंदिर में प्रेमिका के साथ फेरे लेने से ठीक पहले युवक का कत्ल

करीमनगर के एक नवजवान प्रेमी को अपनी प्रेमिका साथ जिंदगी भर साथ रहने की ख्वाहिश काल बनकर आई। मंदिर में देवी -देवताओं को साक्षी मानकर दोनों हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने ही वाले थे कि तभी युवती के मनहूस घर वालों ने युवक को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया।

घटना तेलंगाना के करीमनगर जिले की है। करीमनगर के एसीपी जे रामा राव ने मीडिया को बताया कि 24 साल का महाकाली अनिल काफी समय से एक युवती के प्यार में था। युवती उसके साथ शादी के लिए तैयार थी।

अनिल और उसकी प्रेमिका दोनों चाहते कि वे शादी करलें ताकि कोई उन्हें एक दूसरे से जुदा न कर सके। उनका प्यार हमेशा के लिए अमर हो जाए। दोनों ने एक दिन मिलकर मंदिर में शादी करने की योजना बनाई।

 

इस पर अनिल के घरवालों ने उसका साथ देने को तैयार हो गए लेकिन कहा जा रहा है कि युवती के घर वाले इस बात का विरोध कर रहे थे।

युवती के घरवालों के विरोध के बावजूद भी दोनों पास के एलएमडी कॉलोनी के मंदिर में सात फेरे लेकर पति-पत्‍नी की तरह रहना तय किया।

गुरुवार को दोहपर बाद अनिल और उसकी प्रेमिका पास के मंदिर में पहुंचे। कहा जा रहा इस मौके पर अनिल के घर वाले भी उसके साथ मंदिर पहुंचे। मंदिर में सात फेरे लेने की तैयारियां पूरी हो चुकी थीं बस दोनों शादी के बंधन में बंधने ही वाले थे कि तभी युवती के घर वालों को दोनों की शादी होने की खबर मिल गई।

इसके बाद फिर क्या था युवती घर वालों ने ऐसी करतूत का अंजाम दिया जिसके बारे में अनिल और उसकी प्रेमिका ने कभी नहीं सोचा होगा। उन्होंने अनिल को मौके पर ही चाकुओं से गोदकर मार डाला।

प्रेमी युवक की हत्या करने के बाद आरोपी युवती को लेकर मौके से भाग गए। बताया जा रहा है कि इस दौरान वहां मौजूद भीड़ ने अनिल के पिता पर भी हमला बोला जिसमें उनको भी चोंटें आई हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है मामले की जांच कर रही है।

Be the first to comment on "प्यार करने की सजा: मंदिर में प्रेमिका के साथ फेरे लेने से ठीक पहले युवक का कत्ल"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!