बजरंग दल नेता शुभम चौहान की मौत, चाकुओ से गोदा

जबलपुर : समदढ़िया मॉल के सामने बजरंग दल के कार्यकर्ता पर कुछ युवकों ने करीब दो माह पहले चाकुओ से हमला कर घायल कर दिया था जिसके बाद हॉस्पिटल में मौत से संघर्ष कर रहा था और आज शुभम चौहान की मौत हो गई. शुभम की मौत की खबर मिलते ही बजरंग दल एवं भाजपा कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ अस्पताल पहुंच गई.
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधिकारी, गढ़ा-ओमती टीआई सहित गढ़ा थाने का बल भी अस्पताल पहुंच गया. हालांकि ओमती पुलिस ने वारदात के बाद ही सभी हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया था.
मामला संवेदनशील होने के कारण लॉ-एंड-आर्डर की स्थिति बिगड़ने की आशंका पर प्रशासन हर एक पहलू पर नजर बनाए है.
राइट टाउन निवासी सुभद्रा कुमारी चौहान वार्ड के भाजपा संयोजक शिवेंद्र सिंह चौहान का बेटा शुभम चौहान बजरंग दल के केशव प्रखंड का सहसंयोजक रहा. प्राणघातक हमले के बाद हॉस्पिटल में उसका उपचार चल रहा था आज सुबह अस्पताल में मौत हो गई.
यह था मामला
15 दिसंबर को गुरुनानक स्कूल में वार्षिकोत्सव चल रहा था. शुभम अपनी छोटी बहन को स्कूल लेकर पहुंचा था. कार्यक्रम में अंजनी नाम का आरोपी लड़का पहले से वहां उपस्थित था,जबकि स्कूल से उसका कोई लेना देना नहीं था. स्कूल प्रांगण में ही दोनों के बीच घूरने की बात पर तनातनी हुई थी. स्कूल में उपस्थित लोगों ने दोनों को अलग-अलग कर दिया था. अंजनी विश्वकर्मा ने शुभम को सिविक सेंटर समदढ़िया मॉल के सामने घूमते देखा तो उसने अपने 4 दोस्त रफीक, ऐजाज, सलमान और सुल्तान को बुलाया और पीटने के बाद चाकू से दनादन कई वार कर फरार हो गए थे. शुभम की मौत के बाद पुलिस ने धारा 307 के तहत प्रकरण में कार्रवाई करेगी.

Be the first to comment on "बजरंग दल नेता शुभम चौहान की मौत, चाकुओ से गोदा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!