बागसेवनिया: शादी में जाने का कहकर निकले असिस्टेंट डायरेक्टर का शव कार में मिला

भोपाल। राजधानी भोपाल के बागसेवनियां थाने में सतपुड़ा भवन के असिस्टेंट डायरेक्टर का शव कार में संदिग्ध अवस्था में मिलने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

 जानकारी के अनुसार, 55 वर्षीय सुरेंद्र कुमार छारी होशंगाबाद रोड स्थित रूचि लाइफ स्कैप में अपने परिवार के साथ रहते थे। वह मूलत: ग्वालियर के रहने वाले थे। वह सतपुड़ा भवन में अस्स्टिेंट डायरेक्टर थे। सोमवार को वह एक शादी समारोह में जाने का कहकर घर से आॅटो से निकले थे। देर शाम तक जब वह वापस नहीं आए तो उनकी पत्नी ने उन्हें फोन लिया लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। कल मंगलवार को बागमुगालिया रोड एक मप्र शाहन की कार में उनका ​शव मिला। उनकी नाक से खून बह रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। जांच में मौत का कारण ज्यादा मात्रा में शराब पीना बताया जा रहा है।

मृतक की पत्नी का कहना है कि वह दोस्त के यहां शादी में जाने का कहकर घर से निकले थे। वह कुछ दिनों से अधिक मात्रा में शराब पी रहे थे। पत्नी के अनुसार, उनका आॅफिस में काम को लेकर किसी से झगड़ा हो गया था। जिसके बाद से वह तनाव में रहने लगे थे।

Be the first to comment on "बागसेवनिया: शादी में जाने का कहकर निकले असिस्टेंट डायरेक्टर का शव कार में मिला"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!