बाप ने मासूम बेटी के साथ किया रेप, प्रोपर्टी के कागजात और जेवर लेकर हुआ फरार

इंदौर। ‘पिता’ वो शब्द है, वो रिश्ता है, जो अपने बच्चों को जमाने की हर बुराई से बचाने के लिए डटकर खड़ा रहता है। खासतौर पर बेटियां पिता के साए में खुद को सबसे अधिक महफूज़ महसूस करती हैं। लेकिन इंदौर में एक सौतेले पिता ने इस रिश्ते को कलंकित कर दिया है। इस बाप ने अपनी ही नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया। पीड़िता की मां ने इसकी शिकायत एसपी मोहम्मद यूसुफ कुरैशी के पास की है, जहां एसपी ने महिला को जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ने का आश्वासन दिया है।

मामला कनाडिया थाना क्षेत्र के शिवशक्ति नगर का है, यहां रहने वाली महिला ने पुलिस अधिकारियों के पास पहुंचकर आरोप लगाया है, कि उसके तीसरे पति ने उसकी 14 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला ने बताया कि उसकी पहली शादी से एक बेटी है, जिसके साथ आरोपी तीसरे पति ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की मां के मुताबिक उसने कुछ महीने पहले ही आरोपी के साथ तीसरी शादी की थी।

पीड़ित महिला ने बताया कि उसके तीसरे पति ने पहले बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया और घर में रखे महिला की प्रापर्टी के कागजात, उसके जेवरात और रुपये लेकर फरार हो गया। इसकी शिकायत महिला ने कनाडिया थाने पर की लेकिन पुलिस की तरफ से अब तक कोई कार्रवाई न होने की वजह से महिला ने एसपी के पास शिकायत लेकर पहुंची जहां एसपी ने उसे जल्द से जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। मामले में पुलिस की लापरवाही के चलते आरोपी शहर से फरार होने में कामयाब हुआ है, वहीं पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी के इस काम में उसकी दूसरी पत्नी ने भी उसका साथ दिया है।

Be the first to comment on "बाप ने मासूम बेटी के साथ किया रेप, प्रोपर्टी के कागजात और जेवर लेकर हुआ फरार"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!