बिल्डिंग से कूदकर छात्र ने दी जान हाथ पर लिखा था ‘आई लव यू रानी’

भोपालजहांगीराबाद स्थित बीडीए की निर्माणाधीन आठ मंजिला बिल्डिंग से गुरुवार सुबह कथित तौर पर कूदकर एक कॉलेज छात्र ने आत्महत्या कर ली। हालांकि घटनास्थल या मृतक की जेब से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इधर, परिजन का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है। मृतक के हाथ पर ब्लेड से ‘आई लव यू रानी’ लिखा था। जख्म ताजा होने से पुलिस का अंदाजा है कि इसे मौत के कुछ घंटे पहले ही लिखा गया होगा। पुलिस के अनुसार, गुरुवार सुबह 7 बजे लक्ष्मी मंडी परिसर स्थित बीडीए की निर्माणाधीन बिल्डिंग के नीचे लाश की सूचना मिली थी। उसके कपड़ों में मिले मोबाइल फोन व अन्य कागज से उसकी पहचान नरसिंहगढ़ जिले के ग्राम भैंसाना निवासी रवि पिता कृष्ण बल्लभ जायसवाल (23) के रूप में हुई। वह बरखेड़ी में अपने दोस्त के साथ किराए के मकान में रहता था और बेनजीर कॉलेज में बीएससी सेकंड इयर का छात्र था। दोस्त भी कुछ स्पष्ट नहीं बता पा रहा है।

परिजन बोले-हत्या की गई: मृतक के भाइयों ने बताया कि बुधवार रात पौने 9 बजे रवि से वीडियो कॉल पर घर-परिवार की सामान्य बातें हुई थीं। उनका दावा है कि रवि आत्महत्या नहीं कर सकता। उसकी हत्या की गई है।

कूदने से पहले नस काटने की भी कोशिश

मृतक के हाथ पर गुदा ‘आई लव यू रानी’ अब पुलिस की जांच का विषय है। पुलिस का कहना है कि रानी की तलाश कर उसका बयान दर्ज किया जाएगा। इसके बाद ही आत्महत्या या हत्या की गुत्थी सुलझ पाएगी। मृतक के हाथ पर और भी कई जगह ब्लेड से कटा है।

ऐसे में पुलिस का अंदाजा है कि आत्महत्या करने के पूर्व उसने संभवत: हाथ की नस काटने का भी प्रयास किया होगा। इसके बाद उसने कूदकर खुदकुशीकी होगी।

साथी बोला, किसी रानू से बात करता था रवि

बरखेड़ी स्थित कमरे में रवि के साथ अशोक नामक युवक रहता था। अशोक ने बताया कि बुधवार रात करीब 11.30 बजे रवि घर से निकला था और सुबह तक नहीं लौटा। दोपहर में उसकी मौत की खबर लगी।

किसी रानी नामक युवती को पहचानने में अनभिज्ञता जताते हुए अशोक ने कहा कि रवि किसी रानू नामक युवती से मोबाइल पर बातें करता था, लेकिन वह कौन है? उसे इस बारे में पता नहीं है।

घर में सबसे छोटा था रवि

बताया गया है कि रवि के पिता किसान हैं। वह घर के बाजू में ही किराने की दुकान चलाते हैं। उसके दोनों बडे भाई पवन और योगेश पीलूखेड़ी स्थित फैक्टरी में काम करते हैं।

पढ़ाई के साथ रवि ने 18 दिन पहले एमपी नगर में एक प्राइवेट जॉब ज्वाइन किया था।

Be the first to comment on "बिल्डिंग से कूदकर छात्र ने दी जान हाथ पर लिखा था ‘आई लव यू रानी’"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!