बिहार: टिकट नहीं होने पर नहीं दिए पैसे तो फर्जी टीटीई ने चलती ट्रेन से फेंका

सीतामढ़ी-रक्सौल स्टेशन के बीच चलनेवाली पैसेंजर ट्रेन से सोमवार की रात करीब 10 बजे एक फर्जी टीसीटीई ने पैसा नहीं देने पर एक यात्री को चलती ट्रेन से फेंक देने दिया। यह घटना सीतामढ़ी स्टेशन के समीप बसवारिया रेलवे गुमटी के पास की है। घटना के बाद से आक्रोशित यात्रियों ने ही फर्जी टीटीई को पकड़ कर मेहसौल ओपी पुलिस को सौंप दिया। उसकी पहचान अभी नहीं की जा सकी है। पुलिस की पूछताछ में उसने अपना नाम पता सही नहीं बताया है। वैसे वह अपना घर पूर्वी चम्पारण बता रहा है।

यात्रियों का आरोप है कि पैसेंजर ट्रेन में वह टीटीई की वर्दी पहन कर टिकट की चेकिंग कर रहा था। जो यात्री टिकट नहीं होने की बात कहते थे, उनसे वह पैसा मांगता था। इसी दौरान एक यात्री ने पैसा नहीं होने की बात कही। इस पर फर्जी टीटीई ने बहस करते हुए उसको ट्रेन से फेंक दिया। इस घटना के बाद यात्रियों ने उसको पकड़ लिया और ट्रेन को आउटर पर ही रोक दिया। हंगामा सुनकर बगल की मेहसौल ओपी की पुलिस मौके पर पहुंच गई। फिर यात्रियों ने इस घटना की सूचना जीआरपी को दी। इसके बाद से जीआरपी और मेहसौल ओपी की पुलिस ट्रेन से फेंके गए यात्री की तलाश ट्रैक के आसपास शुरू कर दी है। समाचार भेजे जाने तक यात्री नहीं मिल सका था।

मेहसौल ओपी के पुलिस अधिकारी उपेन्द्र कुमार ने बताया कि फर्जी टीटीई को हिरासत में रखा गया है। फेंके गए यात्री की तलाश गुमटी के पास रेलवे लाइन के किनारे की जा रही है।

Be the first to comment on "बिहार: टिकट नहीं होने पर नहीं दिए पैसे तो फर्जी टीटीई ने चलती ट्रेन से फेंका"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!