बुटीक संचालिका का MMS बना संबंध बनाने को कर रहा ब्लैकमेल

दिल्ली से जुड़े यूपी के हाईटेक शहर नोएडा में सेक्टर-15 में आधार कार्ड बनाने वाले एक शख्स ने बुटीक संचालिका को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर एमएमएस बना लिया। इसके बाद महिला को अनैतिक संबंध बनाने के लिए बैकमेल कर रहा है।

पीड़िता ने घटना की जानकारी आपने पति से की। दंपति ने सेक्टर-20 थाने में आरोपी के खिलाफ मामले मुकदमा दर्ज कराया है।

गढ़ गंगा हापुड़ की रहने वाली पीड़िता सेक्टर-44 में परिवार के साथ रहती है। वह सेक्टर-5 में अपना बुटीक चलाती है। पीड़िता ने बताया कि उसकी मुलाकात दुकान के पास तीन माह पहले सेक्टर-15 में आधार कार्ड बनाने वाले अशोक अग्रवाल (55) से हुई थी। अशोक ने बुटीक के काम के साथ आधार कार्ड का काम कर और पैसे कमाने के बारे में कहा था।

20 दिन पहले पीड़िता कुछ लोगों के फार्म लेकर सेक्टर-15 में आधार कार्ड कैप पहुंची। जहां आरोप है कि अशोक ने उन्हें चाय में नशीला पदार्थ पिला दिया। उन्हें होश आने पर आशोक ने उनकी विडियो क्लिप दिखाई।

अनैतिक संबंध के लिए बनाया दबाव

पीड़िता का आरोप है कि अशोक अग्रवाल उन्हें वीडियो दिखाकर पुलिस, कई बड़ी कंपनियों के अधिकारियों के साथ अनैतिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। ऐसा न करने पर पड़िता के पति को फोटो दिखाने की बात कही। पीड़िता वहां से चली गई। पीड़िता के मुताबिक उसे धमकाकर दोबारा अपने आफिस बुलाया। इस बार पीड़िता ने अपने मोबाइल में सारी बातें रिकॉर्ड कर ली। और सारी बात अपने पति को बताया। इसके बाद दोनों सेक्टर-20 थाने पहुंच मामले की एफआईआर दर्ज कराई।

चौकी प्रभारी पर दुर्रव्यहार का आरोप
पीड़िता के पति ने बताया कि जब वह सेक्टर-20 थाने पहुंचे तो गोल चक्कर चौकी प्रभारी ने बिना पीड़ित पक्ष की बात सुने एसएचओ से कहा कि मामला फर्जी है। एफआईआर नहीं होनी चाहिए। पीड़िता ने जब मामले की रिकार्डिंग सुनाई तो एसएचओ ने मामले की एफआईआर दर्ज कर जांच करने का आदेश दिया। पीड़ित पति का कहना है कि मामले की शिकायत एसपी सिटी से करेंगे।

Be the first to comment on "बुटीक संचालिका का MMS बना संबंध बनाने को कर रहा ब्लैकमेल"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!