बॉयज के लिए परफेक्ट है इस तरह के गॉगल्स

गर्मी का सीजन शुरु हो चुका है ऐसे मे इस धूल मिट्टी से भरे वातावरण मे आंखो की सुरक्षा का ख्याल रखना बहुत ही जरुरी है। ताकि आपकी आंखे प्रोटेक्ट रहे । इन सभी बातों को ध्यान मे रखकर पुरुषो के लिए कुछ इस तरह के सनग्‍लासेज का ट्रेंड फैशन मे शामिल किया गया है जो उनके हर लुक पर परफेक्ट रहे वह इन सनग्‍लासेज को किसी भी तरह की ड्रेस के साथ ट्राई कर सकते है और दिख सकते है स्टाइलिश मार्केट मे इन दिनों इन सनग्‍लासेज की डिमांड काफी बड़ रही है।

 

जिसे हर लड़का आज अपनी पहली पसंद बनाएं हुए।

तो चलिए देखते इन सनग्लासेज के यह खास डिजाइन

राउंड फ्रेम सनग्लासेज इन सनग्‍लासेज का फ्रेम काफी हद तक गोल होता है। पुरानें ट्रेंड के यह गॉगल्स एक बार फिर से फैशन ट्रेंड मे शामिल हो गए है। इन्‍हें आप कैजुअल और फॉरमल दोनों आउटफिट के साथ कैरी कर सकते हैं

वेफारर सनग्लासेज – इन गॉग्‍ल्‍स को मशहूर ब्रांड रे-बॉन ने इन का ट्रेंड 1950 में शुरू किया था, जो आज तक कायम है। कहने को इसे भले ही रेट्रो कहा जाये पर आजकल भी समर सीजन मे फैशन मे बने हुए है।

– इन सनग्‍लासेज को ओरिजनली बॉश एण्‍ड लाम्‍ब ने प्रेजेंट किया था। बाद में रेबॉन भी अपने एवियेटर्स लेकर बाजार में आया। ये गॉग्‍ल्‍स आंखों की हिफाजत तो करते ही हैं साथ ही आपके लुक को स्‍टाइलिश भी बनाते हैं।

डी फ्रेम सनग्लासेज-रेट्रो लुक को एक नया लुक देने के लिए डी फ्रेम सनग्लासेज काफी छाएं हुए है। इन दिनों ये नया फ्रेम लेटेस्‍ट ट्रेंड है। ये पुरुषों को एक खास अट्रैक्‍टिव लुक देते हैं और कैजुअल ड्रेसिंग के साथ इस तरह के गॉगल्स परफेक्ट मैच है।

 

 

Be the first to comment on "बॉयज के लिए परफेक्ट है इस तरह के गॉगल्स"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!