ब्यूटीशियन बन महिलाओं को लगाती थी फेस पैक, फिर ब्वॉय फ्रेंड संग ऐसे करती थी चोरी

दिल्ली स्थित इंद्रपुरी पुलिस ने घरों में चोरी करने वाली बंटी बबली की जोड़ी को गिरफ्तार किया है। युवती ब्यूटीशियन बनकर घरों में जाती थी और पीड़िता को लेप लगा कर एक घंटे तक कोई हरकत नहीं करने के लिए कहती थी और इस दौरान वह अपने ब्वॉय फ्रेंड के साथ मिलकर घरों से नकदी और गहने पर हाथ साफ कर देती थी। पुलिस ने आरोपियों के पास से नकदी और लाखों के गहने बरामद किए हैं। जिला पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने बताया कि आरोपी की पहचान इंद्रपुरी निवासी अंजलि राजपूत(18) और हरिनगर निवासी सुमित(26) के रूप में हुई है। इनके खिलाफ दो मामले दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार इंद्रपुरी थाने में दो पीड़ितों ने चोरी की शिकायत दर्ज करवायी। जिसमें पीड़िताओं ने बताया कि एक ब्यूटीशियन को उनलोगों ने घर पर बुलाया था।

युवती ने मेकअप के दौरान उनके चेहरे पर लेप लगा दिया और एक घंटे तक बिल्कुल स्थिर रहने के लिए कहा। एक घंटे बाद जब उनलोगों ने मेकअप हटाया तो पता चला कि घर से युवती नकदी और गहने लेकर फरार हो गयी है। इंद्रपुरी थाना पुलिस ने पीड़िता के बताए हुलिए के आधार पर युवती की तलाश शुरू की।

मुखबिर से मिली थी सूचना

मुखबीरों के जरिए पुलिस को इंद्रपुरी इलाके में रहने वाली अंजलि के बारे में जानकारी मिली। पीड़ितों के बताए हुलिए से अंजलि का चेहरा मिल रहा था। पुलिस ने अंजलि को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमें उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

पुलिस ने उसके निशानदेही पर घर से 64 हजार रुपये, एक एसी, एलईडी बरामद की। पूछताछ में उसने बताया कि दो माह पहले उसकी मुलाकात सुमित से हुई थी। सुमित से दोस्ती होने के बाद दोनों इस तरीके से वारदात को अंजाम देने लगे। घटना को अंजाम देने के लिए दोनों एक साथ पीड़ित के घर जाते थे।

महिलाओं को लेप लगाने के बाद अंजलि सुमित को इशारा कर देती थी। पुलिस ने अंजलि के निशानदेही पर अंजलि को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के बताया कि सुमित शादीपुर स्थित एक निजी कंपनी में बतौर प्रबंधक काम करता था। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Be the first to comment on "ब्यूटीशियन बन महिलाओं को लगाती थी फेस पैक, फिर ब्वॉय फ्रेंड संग ऐसे करती थी चोरी"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!