ब्राण्ड मध्यप्रदेश का आधार – श्री शिवराजसिंह चौहान का मधुर व्यवहार

भोपाल : ब्राण्ड मध्यप्रदेश का आधार मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान का डायनामिक नेतृत्व और मधुर व्यवहार है। मुख्यमंत्री के चमत्कारिक व्यक्तित्व और संकल्पित कृतित्व ने मध्यप्रदेश की वैश्विक पहचान बनायी है। यह बात आज इंदौर में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट-2016 के शुभारंभ अवसर पर सहज रूप से व्यक्त हुई।

समिट के शुभारंभ कार्यक्रम में देश के राजनीतिज्ञों, उद्योगपतियों, निवेशकों और विदेशी प्रतिनिधि मण्डल के पदाधिकारियों सभी ने एक स्वर में कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान की सहजता, सक्रियता, संकल्प शक्ति, समर्पण और कल्पनाशीलता से मध्यप्रदेश ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ब्रान्ड के रूप में स्थापित होने में सफलता हासिल की है। उन्होंने बीमारू मध्यप्रदेश को देश का सर्वश्रेष्ठ निवेश गंतव्य बना दिया है। इससे देश ही नहीं वरन् विदेशी कपनियाँ भी मध्यप्रदेश में निवेश के लिये इच्छुक हैं।

सभी ने अपने वक्तव्य में कहा कि मध्यप्रदेश की विकास दर दो अंक में है। कृषि वृद्धि दर 20 प्रतिशत से अधिक है। महिला सशक्तिकरण और गरीबी उन्मूलन के प्रभावी तथा अधोसंरचना विकास के अभूतपूर्व कार्य हुए हैं। सरकार भौतिक समृद्धि के साथ ही आध्यात्मिक उन्नति के उत्तरदायित्व को बखूबी निभा रही है।

Be the first to comment on "ब्राण्ड मध्यप्रदेश का आधार – श्री शिवराजसिंह चौहान का मधुर व्यवहार"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!