ब्रिटिश ट्यूटर बच्चों को पढ़ाने के बहाने अश्लील वीडियो बना भेजता था विदेश, हुए सनसनीखेज खुलासे

आरके पुरम में सेक्टर-पांच स्थित एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड (एनएबी) में रहने वाले तीन बच्चों के साथ कुकर्म के मामले में दूसरे दिन सनसनीखेज खुलासा सामने आया है।

गिरफ्तार ब्रिटिश नागरिक मोरे डेनिस वार्ड (54) क्लास रूम में ही बच्चों के साथ अश्लील हरकतें करता था। बच्चे नेत्रहीन हैं, इस कारण एक-दूसरे को देख नहीं पाते। पुलिस ने आरोपी के मोबाइल व लैपटॉप को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।

पुलिस को अंदेशा है कि आरोपी बच्चों की अश्लील वीडियो बनाकर विदेश भेजता था। ऐसा लगता है कि इसके पीछे कोई अंतरराष्ट्रीय गिरोह है।

दक्षिण जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित बच्चे 13, 14 और 15 वर्ष के हैं। बच्चों के मंगलवार को कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज कराए गए। पीड़ित बच्चों ने कोर्ट में वही बयान दिए हैं, जो पुलिस को दिए थे।

बच्चों ने कहा कि ब्रिटिश नागरिक उन्हें पढ़ाने आता था। वह पढ़ाने के दौरान अश्लील बातें करता था। इस दौरान वह कपड़े उतरवा लेता था। पुलिस ने मंगलवार को तीनों पीड़ित बच्चों की काउंसिलिंग कराई। पुलिस ने आरोपी डेनिस वार्ड को दो दिन की रिमांड पर ले रखा है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित बच्चों का आरोपी से आमना-सामना कराया जाएगा।

गौरतलब है कि आरके पुरम स्थित एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड (एनएबी) में नेत्रहीन बच्चे रहते हैं। ब्रिटिश नागरिक डेनिस वार्ड संस्था में पुस्तक, पेंसिल समेत अन्य सामान देने आता था। संस्था का कहना है कि वह संस्था को नकद डोनेशन नहीं देता था। यहां आकर वह बच्चों को पढ़ाता भी था।

Be the first to comment on "ब्रिटिश ट्यूटर बच्चों को पढ़ाने के बहाने अश्लील वीडियो बना भेजता था विदेश, हुए सनसनीखेज खुलासे"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!