ब्लू व्हेल: कक्षा में बैठकर लिख रहा था सुसाइड नोट, टीचर ने बचाया

कानपुर। उत्तर प्रदेश में ब्लू व्हेल के चंगुल से एक और छात्र की जान बच गई। वह कक्षा में बैठकर सुसाइड नोट लिख रहा था। गनीमत रही कि शिक्षक की उस पर नजर पड़ गई।

बर्रा के जरौली स्थित सरदार पटेल इंटर कालेज में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाला 16 वर्षीय छात्र ब्लू व्हेल गेम के चक्कर में आत्महत्या करने की तैयारी में था। सिंचाई विभाग में कार्यरत व्यक्ति के चार बच्चों में तीसरे नंबर के बच्चे को बीते एक सप्ताह से गुमसुम देख शिक्षक उस पर नजर रखे हुए थे।

शिक्षकों ने परेशानी की वजह भी पूछी थी, लेकिन उसने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। बुधवार को छठे पीरियड में वह सुसाइड नोट लिख रहा था। तभी हिदी के शिक्षक बृजेश कुमार की उस पर नजर गई तो उसके पास अधूरा लिखा सुसाइड नोट मिला।

उससे पूछताछ की गई तो पता चला कि वह जानलेवा ब्लू व्हेल गेम खेल रहा था। उसके परिवार वालों को सूचना दी गई। जहां उसने बताया कि उसको पहला टास्क हाथ में कट लगाकर व्हेल बनाने के साथ घर छोड़कर भागने और सुसाइड करना बताया गया था। इसके चलते ही उसने यह किया। प्रधानाचार्य अरुण पटेल ने बताया कि परिजन के साथ डीएम, डीआइजी और डीआइओएस को मामले की लिखित जानकारी दी है।

Be the first to comment on "ब्लू व्हेल: कक्षा में बैठकर लिख रहा था सुसाइड नोट, टीचर ने बचाया"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!