भाजपा के सांसद आलोक संजर ने बगैर हेलमेट बाइक चलाने पर भरा जुर्माना

भोपाल। भोपाल संसदीय सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद आलोक संजर ने बगैर हेलमेट के मोटरसाइकिल चलाने के मामले में गलती स्वीकारते हुए जुर्माना भर दिया है।

संजर ने आज दूरभाष पर यूनीवार्ता से कहा कि उनकी जानकारी में मामला आने पर कल वह स्वयं ही यातायात पुलिस कार्यालय पहुंचे और दो सौ पचपन रूपए का जुर्माना भरा। श्री संजर ने कहा कि वे स्वीकार करते हैं कि यहां एकात्म यात्रा के स्वागत के दौरान उन्होंने मोटरसाइकल चलायी थी और उस दौरान हेलमेट नहीं पहना हुआ था।

सत्तारूढ दल के सांसद होने के बावजूद लो प्रोफाइल में रहने वाले संजर ने बताया कि उन्होंने ट्विटर पर भी इस मामले को लेकर खेद जताया है। इसके अलावा वह कार में सफर के दौरान भी सीट बेल्ट लगाकर ही चलेंगे। उनका मानना है कि यातायात के सभी नियमों का पालन किया जाना चाहिए।

राज्य सरकार की ओर से निकाली जा रही एकात्म यात्रा हाल ही में राजधानी भाेपाल में थी। इसका जगह जगह स्वागत किया गया था। एक फोटो वायरल हुआ है जिसमें सांसद श्री संजर बाइक चला रहे हैं और पीछे एक नेता उनके साथ हैं। संजर ने हेलमेट नहीं लगाया हुआ था। इसके बाद मामला यातायात पुलिस तक पहुंचा और फिर सांसद भी सक्रिय हुए।

Be the first to comment on "भाजपा के सांसद आलोक संजर ने बगैर हेलमेट बाइक चलाने पर भरा जुर्माना"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!