भाभी के प्रेमी को पाने के लिए ननद ने दी छह लाख की सुपारी, खुद बुलाया और मरवा दी गोली

नोएडा के कॉल सेंटर में कार्यरत महिला रमा की हत्या साढ़े छह लाख रुपये की सुपारी देकर उसकी मुंह बोली ननद ने ही करवाई थी। पुलिस ने आरोपी ननद और शूटर को हिरासत में ले लिया। घटना के बाद से वह फरार चल रही थी। पुलिस जल्द ही शूटरों की गिरफ्तारी और घटना के खुलासे का दावा कर रही है।

गौरतलब है कि 17 अगस्त की दोपहर करीब एक बजे बदमाशों ने राजेंद्र नगर में रमा उर्फ रिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी। गोली उसके सीने और कंधे के पास लगी थी। घटना में मृतका की मुंह बोली ननद पर शक जताते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी मगर ननद घटना के बाद से फरार थी।

पुलिस ने शनिवार को दबिश देकर मुंह बोली ननद को हिरासत में ले लिया है। वह एक रिश्तेदार के घर छिपी थी। पुलिस जांच में ननद ने बताया है कि वह अभिषेक से प्यार करती थी मगर रमा लगातार उसके पीछे पड़ी थी।

कई बार समझाने के बाद भी जब रमा ने अभिषेक को नहीं छोड़ा तो उसने उसकी हत्या की साजिश रच डाली। इसके लिए उसने लोनी के रहने वाले एक शूटर को साढ़े छह लाख रुपये में हत्या की सुपारी दी। यह तय हुआ कि वह रमा को घर से बाहर लेकर आएगी और दोनों शूटर उसे गोली मार देंगे।

एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि हत्या का कारण प्रेम त्रिकोण ही है। आरोपी ननद भी रमा के प्रेमी से प्यार करती है। इसके चलते उसने पूरी साजिश रच डाली। उधर, ननद की मदद से पुलिस शूटरों की तलाश कर रही है।

सूत्रों की मानें तो एक शूटर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उसके साथी की तलाश में उत्तराखंड, दिल्ली और एनसीआर में दबिश दी जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार रमा की मौत दो गोली लगने से ही हुई है।

अभिषेक की भूमिका भी संदिग्ध: ननद को हिरासत में लेने के बाद पुलिस अब रमा के प्रेमी अभिषेक की घटना में भूमिका की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार घटना के बाद से अभिषेक भी पुलिस के सामने नहीं आया है। ऐसे में पुलिस अभिषेक की भी तलाश में जुटी है।

उधर, रमा के ससुर चाप सिंह ने बताया कि उनकी बहू को छोटी सी उम्र में पति की मौत से सदमा लगा था। वह नई जिंदगी शुरू करने की कोशिश में थी। ऐसे में उसकी हत्या करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

Be the first to comment on "भाभी के प्रेमी को पाने के लिए ननद ने दी छह लाख की सुपारी, खुद बुलाया और मरवा दी गोली"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!