बिच्छू का जहर उतरवाने जा रहे थे, रास्ते में ट्रक ने रौंद दिया

भोपाल। बैरसिया स्थित तरावली मंदिर जोड़ पर बाइक सवार तीन युवकों को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात करीब 2.30 बजे हुई इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। ये लोग बिच्छू का जहर उतरवाने के लिए झाड़-फूंक कराने जा रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए।

बैरसिया पुलिस के मुताबिक ग्राम सोनकच्छ स्थित बिजौरी टपरा निवासी शिवचरणसिंह (19) को बुधवार रात को बिच्छू ने काट लिया था। इलाज और झाड़-फूंक के लिए चरणसिंह (18) और रंजीतसिंह (18) उसे बाइक पर साथ लेकर निकले थे। बाइक चरण सिंह चला रहा था। वह हेलमेट नहीं पहने था। रात करीब 2ः30 बजे वह तरावली जोड़ पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बाइक में पेट्रोल भरवाने के लिए तरावली मंदिर जोड़ से भोपाल की तरफ आने वाली सड़क पर बाइक मोड़ी।

इस दौरान बैरसिया से भोपाल की तरफ जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को पीछे से जोर दार टक्कर मार दी। हादसे में रंजीत उछलकर दूर जा गिरा,जबकि शिवचरण और चरणसिंह ट्रक की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस तीनों को लेकर बैरसिया अस्पताल पहुंची,जहां डॉक्टर ने शिवचरण और चरणसिंह को मृत घोषित कर दिया। रंजीतसिंह को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई। पुलिस अज्ञात ट्रक और उसके चालक की तलाश कर रही है।

Be the first to comment on "बिच्छू का जहर उतरवाने जा रहे थे, रास्ते में ट्रक ने रौंद दिया"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!