मप्र : कांग्रेस विधायक से 2 करोड़ वसूलने की चाहत में छात्रा गई जेल

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे का कथित वीडियो वायरल करने की की धमकी देकर उनसे दो करोड़ रुपये वसूलने की चाहत पत्रकारिता की एक छात्रा को महंगी पड़ी। बुधवार की शाम पांच लाख रुपये लेते पकड़ी गई छात्रा को पुलिस ने गुरुवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, हेमंत कटारे ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि एक युवती उन्हंे लगातार ब्लैकमेल कर रही है और दो करोड़ रुपये न देने पर उसने एक वीडियो वायरल करने की धमकी दी है। समझौता 25 लाख रुपये में हो गया है। ब्लैकमेल करने वाली छात्रा यहां के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता संस्थान में स्नातकोत्तर की पढ़ाई कर रही है।

पुलिस की अपराध शाखा ने इस मामले की जांच की और बुधवार की शाम को तय स्थान पर कटारे ने युवती को बुलाया और पांच लाख की रकम दी, तभी पुलिस ने उस युवती को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस उप महानिरीक्षक, शहरी (डीआईजी, अर्बन) ने आईएएनएस को बताया कि युवती को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

युवती का जो वीडियो वायरल हुआ था, उसमें वह कटारे पर कई संगीन आरोप लगा रही थी। गुरुवार को उसी लड़की का दूसरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वह कटारे से कह रही है, “देखो, तुम्हें मैंने सबक सिखा दिया, अब मैं तुम से माफी मांगती हूं।”

Be the first to comment on "मप्र : कांग्रेस विधायक से 2 करोड़ वसूलने की चाहत में छात्रा गई जेल"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!