महाजन को मिल रहा है जनता का व्यापक समर्थन

श्यामपुर सभा में उमड़े सैकड़ों ग्रामीण, मांगा आशिर्वाद 
गांवों में किया जनसंपर्क, किसानों ने किया स्वागत 
 
सीहोर। किसानों को हजारों रूपए के बिजली बिल दिए जा रहे है। जनता के साथ अन्याय किया जा रहा है अब जनता के आशिर्वाद से जनता के लिए जनहित में काम करेंगे। श्यामपुर में शुक्रवार को विधानसभा सीहेार के निर्दलीय प्रत्याशी सन्नी महाजन चुनाव चिंह चाबी के साथ सभा में मौजूद सैकड़ों ग्रामीणों को संबोधित किया। महाजन ने कहाँ कि आप ही तो मेरी ताक़त हो आपका सेवक आपके द्वार आया है। आम सभा में समर्थकों ने हाथ उठाकर चाबी का बटन दबाने और अपने नेता को जिताने का संकल्प लिया। ग्रामीण अंचलों में जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों द्वारा आतिशबाजी कर पुष्प वर्षा कर एंव सफा बाधकर महाजन का भव्य स्वागत किया। 
निर्दलीय प्रत्याशी महाजन ने कार्यकर्ताओं समर्थकों और अनेक ग्रामीणों के साथ ग्राम झरखेड़ा,बरखेड़ा, सतौरनिया, तौरनिया, सेवनियां, मुगांवली, नयापुरा, सेमरादांगी में जनसंपर्क किया। महाजन ने चौपाल लगाकर किसानों के मध्य  कहा की नेताओं ने जनता को झूठे वादों से ठगा है बीते कई सालों से गांवों में जरूरी विकास कार्य नहीं हुआ है। शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं के हालत खराब है। नागरिकों को पीने और किसानों को सिंचाई के लिए पर्याप्त पानी नहीं मिल रहा है। क्षेत्र के नागरिकों के लिए सभी जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। 
महिलाओं ने किया गंज में जनसंपर्क विधानसभा क्षेत्र में चाबी का प्रचार प्रसार तेजगति से जारी है। शुक्रवार को सन्नी महाजन की धमपत्नि सोभना महाजन ने अनेक महिलाओं के साथ गंज क्षेत्र के जोशी मोहल्ला कुम्हार मोहल्ला, सुदामा नगर, राठौर मोहल्ला, आराकस मोहल्ला, साई मंदिर छोटी ग्वालटोली बड़ी ग्वालटोली में घर घर पहुंचकर चाबी चुनाव चिंह के बेनर पोस्टरों के साथ जनसंपर्क कर महाजन को भारी मतों से विजय बजाने की अपील की। जनसंपर्क के दौरान अनेक महिलाओं ने श्रीमति महाजन का पुष्प मालाओं से स्वागत किया। 

Be the first to comment on "महाजन को मिल रहा है जनता का व्यापक समर्थन"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!