महिला अधिकारी का सुझाव, राजीव गांधी आत्महत्या योजना शुरु करे PM मोदी

रतलाम : अब एक महिला अधिकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर मुश्किलों में घिर गई है। रतलाम की तहसीलदार अमिता सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि मोदी को राजीव गांधी आत्महत्या योजना शुरु करना चाहिए। हांलाकि विवाद बढ़ने के बाद पोस्ट को डिलीट कर दिया गया, बाद में उन्होने माफी भी मांग ली।

अमिता ने लिखा कि प्रधानमंत्री अफगानिस्तान गए। वहां मुसलमानों ने भारत के झंडे लेकर सड़क पर वंदे मातरम् और भारत माता की जय के नारे लगाए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से अनुरोध है कि वे ‘राजीव गांधी आत्महत्या योजना’ शुरू करें ताकि सेक्युलर और कांग्रेसी विचार वाले ऐसी खबर सुनकर आत्महत्या कर सकें।

ग्वालियर की रहने वाली अमिता के इस पोस्ट पर पूर्व आईएएस अधिकारी अखिलेंदु अरजरिया ने कहा कि मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के कलेक्टर अजय गंगवार के मामले में उनका तबादला कर दिया गया, अब सरकार क्या करेगी। इसके जवाब में अमिता ने लिखा कि मेरे व्हाट्सऐप पर यह मैसेज आया था। तो मैंने उसे फेसबुक पर डाल दिया, लेकिन अरजरिया जी ने बात का बतंगड़ बना दिया।

किसी को बुरा न लगे, इसलिए मैंने माफी मांग ली है। हाल ही में गंगवार ने फेसबुक पर गांधी परिवार की तारीफ की थी, जिसके बाद उऩका ट्रांसफर कर दिया गया था। गंगवार ने नेहरु की तारीफ में लिखा था कि क्या नेहरू ने यूनीवर्सिटी और बाकी संस्थान खोलकर गलती की थी?

Be the first to comment on "महिला अधिकारी का सुझाव, राजीव गांधी आत्महत्या योजना शुरु करे PM मोदी"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!