मायावती पर टिप्पणी करने वाले दयाशंकर के खिलाफ बसपा ने एफआईआर दर्ज कराई

बसपा ने भाजपा नेता दया शंकर सिंह द्वारा अपनी मुखिया मायावती के खिलाफ की गई अपमानजनक टिप्पणी को बड़ा मुद्दा बनाने का फैसला किया है। पार्टी इस मुद्दे पर आक्रामक रुख अपनाने जा रही है। बसपा नेताओं ने भाजपा नेता के खिलाफ देर रात हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज करा दी। गुरुवार को लखनऊ में इसके विरोध में हजरतगंज चौराहे पर स्थित अंबेडकर प्रतिमा पर बड़ा प्रदर्शन करेगी। जिसमें प्रदेश भर से पार्टी नेता शामिल होंगे।

मऊ में भाजपा नेता दयाशंकर की एक दिन पहले की गयी टिप्पणी वायरल होते ही बसपा में मानो भूचाल आ गया। नेता-कार्यकर्ता सब आक्रोशित। खुद मायावती ने राज्यसभा में दया शंकर सिंह के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने पर कड़ा रुख अपनाया तो प्रदेश बसपा ने इसके विरोध में लखनऊ में सड़कों पर उतरने का फैसला लिया। बसपा के जिले-जिले में मौजूद कार्यकर्ताओं को संदेश दिए जाने का सिलसिला शुरू हो गया। बड़े नेताओं ने जिलों में कोआर्डिनेटरों को फोन कर प्रदर्शन के लिए तैयारी करने और लखनऊ पहुंचने की हिदायत दे दी।

बसपा नेताओं का कहना है कि भाजपा और उसके नेता दयाशंकर सिंह की अपमानजनक टिप्पणी को लेकर बसपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उबाल है। सुबह से दिल्ली से लखनऊ तक फोन घनघनाने लगे। नाराज कार्यकर्ता नेताओं को फोन कर अमर्यादित टिप्पणी के लिए भाजपा नेता को सबक सिखाने की मांग कर रहे थे। कार्यकर्ताओं की भावनाओं को देखते हुए लखनऊ में बड़ा प्रदर्शन करने का फैसला किया गया।

सूत्रों के अनुसार सभी कोआर्डिनेटरों से प्रत्येक जिले से 500 लोगों के साथ आने के लिए कहा गया है। अलबत्ता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने इससे इनकार करते हुए कहा कि सिर्फ पदाधिकारी व प्रमुख नेता आ रहे हैं। खुद सिद्दीकी देर शाम तक पार्टी पदाधिकारियों को धरना-प्रदर्शन के बारे में निर्देश देते रहे। माना जा रहा है कि बसपा कार्यकर्ता बड़े पैमाने पर जुटेंगे।

Be the first to comment on "मायावती पर टिप्पणी करने वाले दयाशंकर के खिलाफ बसपा ने एफआईआर दर्ज कराई"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!