मुख्यमंत्री श्री चौहान की सहृदयता से अजय कुमार को फिर मिला आरक्षक भर्ती परीक्षा देने का मौका

भोपाल : मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश में अपनी सहृदयता और उदारता के लिये पहचाने जाते हैं। मुख्यमंत्री की इस सहृदयता से पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा दिनांक 23 अगस्त 2017 में शामिल नहीं हो सके अजय कुमार को फिर एक मौका मिला है।

अजय कुमार दिनांक 23 अगस्त 2017 को 5 मिनिट लेट होने के कारण पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा में शामिल नहीं हो सके। अजय ने मुख्यमंत्री को मेल के माध्यम से अपनी व्यथा बताई। साथ ही यह निवेदन भी किया कि उसे व्यावसायिक परीक्षा मंडल द्वारा आयोजित की जानेवाली आगामी परीक्षा में सम्मिलित होने का मौका दिया जाये।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने अजय कुमार की व्यथा को समझा और तकनिकी शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव को निर्देश दिये कि अजय कुमार सहित इस तरह के अन्य उम्मीदवारों को पुन: परीक्षा देने का अवसर दिया जाये।

मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार तकनिकी शिक्षा विभाग ने अब यह सुनिश्चित किया है कि आगामी 19/20 सितम्बर को व्यावसायिक परीक्षा मंडल द्वारा पुन: परीक्षा आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा में वे सभी पात्र उम्मीदवार शामिल हो सकेंगे, जो विगत 19 से 23 अगस्त 2017 के बीच 5 दिन के दौरान आयोजित परीक्षा में किसी कारण से शामिल नहीं हो सके हैं। ऐसे समस्त‍उम्मीदवारों के लिये नये परीक्षा प्रवेश-पत्र जारी किये जा रहे हैं। यह उम्मीदवार परीक्षा के 10 दिन पहले तक व्यावसायिक परीक्षा मंडल की वेबसाइट से अपने नये परीक्षा प्रवेश-पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की इस सहृदयतापूर्ण कार्यवाही से अजय कुमार गदगद हैं। अजय कुमार ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है और पूरे मनोयोग से परीक्षा की तैयारी में जुट गया है।

Be the first to comment on "मुख्यमंत्री श्री चौहान की सहृदयता से अजय कुमार को फिर मिला आरक्षक भर्ती परीक्षा देने का मौका"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!