मुख्यमंत्री श्री चौहान ने निभाया अपना वादा

शाइना बी को आशीर्वाद एवं सहायता देने पहुँचे उज्जैन

भोपाल :  मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने वादा किया है कि प्रदेश के हर गरीब व्यक्ति की बेटी के विवाह की जिम्मेदारी सरकार निभाएगी। भांजियों के विवाह और निकाह के इस दायित्व को पूरी तरह निभाया जाएगा। श्री चौहान ने उज्जैन में अपने इस वादे को निभाते हुए अभिभावक सलीम एवं हामना बी की बेटी शाइना को उसके निकाह के पूर्व आशीर्वाद दिया। उन्होंने कलेक्टर श्री संकेत भोंडवे को निर्देश दिए कि बिटिया के निकाह की सारी आवश्यक व्यवस्थाएँ शासन द्वारा करवाई जाए।

मुख्यमंत्री श्री चौहान 10 दिसम्बर को किसान महासम्मेलन में भाग लेने उज्जैन आए थे। उस दौरान अटाले का काम करने वाले सलीम तथा उनकी पत्नी हामना ने उनका कारकेड रोककर मुख्यमंत्री से दरख्वास्त की कि वे बहुत गरीब हैं तथा बेटी का निकाह करने में सक्षम नहीं हैं। इस पर मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया था कि बहन तुम चिन्ता मत करो,भांजी शाइना के निकाह की जिम्मेदारी मेरी है। उसका निकाह खूब धूमधाम से होगा और मैं उसे स्वयं आशीर्वाद दूँगा।

मुख्यमंत्री श्री चौहान उसी वादे को निभाने आज उज्जैन जिले के ग्राम पांड्याखेड़ी पहुँचे तथा भांजी शाइना के घर पहुँचकर उसे पुष्पगुच्छ भेंट कर आशीर्वाद दिया। उन्होंने भांजी के अभिभावकों को आश्वस्त किया कि वे बिलकुल भी चिन्ता न करें। बिटिया शाइना का निकाह धूमधाम से होगा। मुख्यमंत्री की इस आत्मीयता से भांजी शाइना के अभिभावक अभिभूत और बेहद खुश हैं।

Be the first to comment on "मुख्यमंत्री श्री चौहान ने निभाया अपना वादा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!