मेरे पति मुझे बिकनी में बहुत पसंद करते हैं: मोनालीसा

बिग बॉस सीजन 10 की कंटेस्टेंट रह चुकीं मोनालीसा की कुछ तस्वीरें इन दोनों सोशल मीडिया को हिट कर रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस बंगाली भाबी बनी नजर आ रही हैं जिसका नाम है- झूमा बोदी। मोनालीसा की ये तस्वीरे और तस्वीरों में मोनालीसा का अंदाज गजब का है। इसके चलते मोनालीसा को फॉलो करने वालों की लिस्ट बढ़ती ही जा रही है। मोनालीसा जल्द ही इस कैरेक्टर में एक्टिंग करती नजर आएंगी। एक इंटरव्यू में मोनालिसा ने बताया कि उनके पति उन्हे बिकनी में देखना पसंद करते हैं।

अपने अपकमिंग कैरेक्टर को लेकर मोनालीसा बताती हैं, कि इस लुक के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। इसके लिए वह शेप में आई हैं। मोनालीसा जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं उसी के लिए मोनालीसा झूमा बोदी के अवतार में साड़ी पहने हर तस्वीर में नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर साड़ी पहने मोनालीसा ने अपनी ये तस्वीर हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की है। मोनालसा बताती हैं, यह पॉपुलर बंगाली वेब शो है जो काफी पॉपुलर है। अब इसका दूसरा सीजन आने वाला है।

‘इस पहले इस कैरेक्टर में फेमस एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी नजर आती थीं। यह एक सेक्स कॉमेडी है। इस शो में 6 देवर हैं जो कि अपनी भाभी को बहुत पसंद करते हैं। वहीं भाभी का पति उसे सुहागरात में ही छोड़ कर भाग जाता है।

मोनालीसा बताती हैं कि इस अवतार में वह बहुत सेक्सी लग रही हैं। वहीं इस लुक से उनके पति भी बहुत इंप्रेस हैं। मोनालीसा खुद बंगाली हैं, वह शुरू से ही इस तरह का एक बंगाली कैरेक्टर करना चाहती थीं। मोनालीसा रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं वह कॉमेडी दंगल में भी नजर आई थीं। मोनालीसा ने निमकी मुखिया में भी मोनालीसा ने काम किया। एक्ट्रेस मोनालीसा बताती हैं कि उनके पति को वह बिकिनी में बहुत पसंद हैं।

Be the first to comment on "मेरे पति मुझे बिकनी में बहुत पसंद करते हैं: मोनालीसा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!