मैनपुरी: भाजपा को क्यों नहीं वोट डाला, यह कहकर गोली मार दी

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में वोटिंग करके लौट रहे एक दलित युवक को आरोपी ने इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसने भाजपा को वोट नहीं दिया था। मृतक के भाई ने विक्रम सिंह नाम के युवक पर आरोप लगाया है कि उसने उसके भाई को यह कहकर गोली मार दी कि भाजपा को क्यों नहीं वोट दिया?
मैनपुरी में बेवर के नगला ताल गांव का रहने वाला 26 साल का दलित युवक आलोक दिल्ली से गांव वोट देने के लिए आया था। जब रविवार की शाम चार बजे वह वोट डालकर लौट रहा था तभी रास्ते में उसका मर्डर हो गया। इसके बाद गांव में भारी तनाव हो गया। इस घटना के बाद एसओ के साथ बड़ी संख्या में सुरक्षा बल को इलाके में तैनात किया गया है।
मृतक के भाई योगेंद्र ने गांव के ही एक युवक विक्रम सिंह पर मर्डर का आरोप लगाया है। योगेंद्र ने बताया है कि उसका भाई आलोक मतदान के बाद घर वापस आ रहा था कि रास्ते में विक्रम सिंह ने उसे रोक लिया और पूछा कि किसको वोट देकर आ रहे हो? आलोक ने जवाब दिया तो उसके बाद विक्रम सिंह ने उसे यह कहते हुए गोली मार दी कि तुमने भाजपा के पक्ष में वोट क्यों नहीं डाला? गोली आलोक के गर्दन के पार हो गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
मर्डर के बाद गांव में तनाव फैल गया। तनाव को देखते हुए बेवर थाने की पुलिस के साथ भारी सुरक्षा बल इलाके में तैनात है। हत्या करने के बाद फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Be the first to comment on "मैनपुरी: भाजपा को क्यों नहीं वोट डाला, यह कहकर गोली मार दी"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!