मौत के बाद बॉडी की भी फजीहत बहुत दुखभरी है इस लड़की की कहानी

ग्वालियर. जया आरोग्य हाॅस्पिटल (जेएएच) के पोस्टमार्टम हाउस में शाम रखे गए महिला के शव की एक आंख चूहे कुतर गए. फ्रीजर खराब होने के कारण शव को खुले में रखा गया था. महिला का नाम रक्षा पत्नी विकास कटारे निवासी मोहना बताया गया है. ससुराल में परेशान होने के कारण उसने 16 मई को जहर खाया था. इसके बाद यहां बिरला हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. जहां शुक्रवार की शाम उसकी मौत हो गई थी.

महिला के पिता बृजेश अवस्थी निवासी शिवपुरी आैर पति विकास उसका शव लेकर शाम 4.15 बजे करीब पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे तो डॉक्टरों ने कहा कि शनिवार को पोस्टमार्टम होगा. शनिवार को जब ये लोग सुबह वहां पहुंचे तो रक्षा के शव की दांयी आंख क्षत-विक्षत थी. इसे देखकर बृजेश अवस्थी सकते में आ गए. उन्होंने डॉक्टर से बात की तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला. उनका कहना था कि मेरी बेटी की आंख निकाली गई है.

जबकि डॉक्टरों का कहना है कि उसे छिपकली या चूहे ने कुतरा है.मामला बढ़ता देख पुलिस को सूचना दी. जेएएच अधीक्षक डॉ. जेएस सिकरवार ने तीन डॉक्टरों का पैनल बनाकर प्रारंंभिक जांच के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया आैर उसे परिजनों को सौंप दिया. अस्पताल में 8 फ्रीजर हैं, इनमें से वर्तमान में 6 काम कर रहे हैं.मामले की जाँच के आदेश दिए गए हैं

 

Be the first to comment on "मौत के बाद बॉडी की भी फजीहत बहुत दुखभरी है इस लड़की की कहानी"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!