रंगरेलियां मनाते पत्नी को पकड़ा रंगे हाथ, फिर हुआ वो जो किसी ने सोचा भी नहीं था

नाजायज रिश्तों का एक बार फिर खूनी अंत हुआ है. इस बार एक युवक ने पत्नी के प्रेमी के खून से अपने हाथ रंग लिए. वजह बनापत्नी की बेवफाई कर नाजायज रिश्ते बनाना. पुलिस ने मृतक के अंतिम संस्कार के पहले ही हत्या का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पति, पत्नी और वो में कत्ल का यह खौफनाक मामला मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर का है. जहां शनिवार सुबह लसूडिया इलाके में लोकेश पवार नाम के युवक का शव झाड़ियों में मिला था. परिजनों ने एक दिन पहले ही रात को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस की प्रारंभिक जांच में ही साफ हो गया कि मामला हत्या का है. पुलिस ने परिजनों और परिचितों से पूछताछ कि पता चला कि दिवाली के अगले दिन लोकेश अपने दोस्तों के साथ डिनर के लिए गया था. दोस्तों से पूछताछ कि तो पता चला कि खाना खाने के बाद लोकेश अपने घर के लिए रवाना हो गया था.

इसी दौरान पुलिस को अपने मुखबिरों के जरिए सूचना मिली कि लोकेश का गांव में ही रहने वाले अखिलेश से विवाद चल रहा था. हालांकि, अखिलेश हत्या में शामिल हो सकता है इस पर पुलिस को इसलिए यकीन नहीं हो रहा था, क्योंकि वह जांच में पुलिस की मदद कर रहा था. फिर भी पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू कि तो थोड़ी देर में ही सख्ती करने पर वह टूट गया. उसने भाई प्रदीप के साथ मिलकर लोकेश की हत्या करना कबूल कर लिया.

दोनों भाइयों ने पुलिस को बताया कि मृतक लोकेश के अखिलेश की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे. अखिलेश ने एक बार दोनों को आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ भी लिया था. इस बात पर दोनों में जमकर विवाद भी हुआ, जिसके बाद ही अखिलेश ने भाई के साथ मिलकर अपनी पत्नी के प्रेमी की मौत की साजिश रची थी.

एएसपी मनोज राय ने बताया कि पुलिस ने महज छह घंटे के अंदर ही इस हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के पकड़े जाने तक मृतक का अंतिम संस्कार भी नहीं हुआ था.

(इंदौर से विकास सिंह चौहान की रिपोर्ट)

Be the first to comment on "रंगरेलियां मनाते पत्नी को पकड़ा रंगे हाथ, फिर हुआ वो जो किसी ने सोचा भी नहीं था"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!