प्रचार के अंतिम दिवस शिवसेना ने निकाली अनुशासमक एवं भगवा रैली

शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने किया कार्यकर्ताओं को संबोधित
सीहोर। सीहेार विधानसभा क्षेत्र से शिवसेना के युवा प्रत्याशी नीलेश जैन का जनसंपर्क पुरे शहर व ग्रामीण क्षेत्रों में प्रचार के अंतिम दिवस तक जारी रहा और नागरिकगणों का भरपूर समर्थन श्री जैन को मिल रहा है। 
सोमवार 26 नवम्बर को प्रात: 11:30 बजे शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता एंव मुम्बई सांसद अर्विन्द्र सावंत द्वारा शहर  के सुन्दर गार्डन में शिवसेना द्वारा आयेाजित पत्रकार वार्ता में शामिल हुए एवं सभी पत्रकार बन्धुओं से चर्चा की साथ ही बड़ी संख्या में उपस्थित शिवसेना कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस मौके पर श्री सांवत को सीहोर क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया गया, जिसमें प्रमुख रुप से उद्योग, व्यापार एवं बेरोजगारी, किसानों की समस्याओं से अवगत कराया जायेगा। उनको एक ज्ञापन भी सौंपा जावेगा
जिसमें सीहोर विधानसभा क्षेत्र की वर्षों पुरानी प्रमुख समस्या शुगर फेक्ट्री, पेपर मिल, साल्वेंट पचामा प्लांट, दौलतराम रेल इंजन इंडस्ट्री, मण्डी क्षेत्र में बंद पड़ी इंडस्ट्रीज एवं नवीन बडिय़ाखेड़ी क्षेत्र में हो रहे उद्योगिक क्षेत्र के निर्माण में नवीन उद्योगों की स्थापना हेतु श्री सांवत को अवगत कराया गया एवं सीहोर को विशेष पैकेज हेतु ज्ञापन भी सौंपा गया। साथ ही वर्तमान में व्यापारियों को जीएसटी, सरकारी परेशानी, बैंक से कर्ज लेने में सस्ता लोन एवं बेरोजगारों के हित में जो भी हर सम्भव मदद होगी वह शिवसेना प्रत्याशी नीलेश जैन द्वारा शीर्ष नेतृत्व एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता के समक्ष रखी गई। उनके साथ अन्य विभागों के मंत्री एवं महाराष्ट्र के अनेक विधायक व पदाधिकारी भी उपस्थित रहे। तत्पश्चात सीहोर के गंज क्षेत्र से शिवसेना द्वारा अनुशासमक व भगवा रैली निकाली गई जिसमें बड़ी संख्या में उपस्थित महिला पुरुष भगवा रंग के वस्त्र धारण किये हुए थे और सभी ने भगवा रंग के साफे बांधे थे, जिससे पुरा क्षेत्र भगवामय लग रहा था। रैली में शिवसेना प्रत्याशी नीलेश जैन व उनकी धर्म पत्नि बरखा जैन ने सभी मतदातागणों से तीरकमान का बटन दबाकर शिवसेना के पक्ष में मतदान करने की अपील की। रैली शहर के प्रमुख मार्गों से होती हुई कस्बा में समापन किया गया। शिवसेना के प्रत्याशी नीलेश जैन ने सीहोर विधानसभा क्षेत्र के सभी गणमान्य नागरिकों, पत्रकार बन्धुओं, महिला शक्ति, युवाओं एवं आम जन बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

Be the first to comment on "प्रचार के अंतिम दिवस शिवसेना ने निकाली अनुशासमक एवं भगवा रैली"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!