राजा-महाराजा संभोग शक्ति बढ़ाने के लिए करते थे इन नुस्खों का प्रयोग

इंटरनेट डेस्क। संभोग प्रकृति द्वारा मनुष्य को दिया गया काफी अनमोल तोहफा है। यह सबके जीवन का एक अहम हिस्सा होता है। एक दौर था जब राजा महाराजाओं का शासन हुआ करता था। उस समय राजा महाराजा कई-कई रानियां रखते थे, साथ ही वे अपने विशाल राज्य को भी संभालते थे। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि उनके पास इतनी ऊर्जा कहां से आती थी। नहीं,तो आज हम आपकों बताते है कि आखिर उनके पास इतनी ऊर्जा कहां से आती थी। पहले के समय में राजा महाराजा शारारिक क्षमता के आयुर्वेद का सहारा लेते थे। हम आपको बता दें कि प्राचीन समय में राजाओं के यहां राजवैध हुआ करते थे, जो राजाओं के लिए जड़ी बूटियों, रसायन तथा धातुओं के माध्यम से कई अचूक नुस्खे बनाते थे। आज हम आपकों कुछ ऐसी ही आयुर्वेदिक औषधियों के बारें में बता रहे है।

सफेद मूसली सफेद मूसली के एक चम्मच पाउडर को आप मिश्री तथा दूध के साथ सुबह शाम लें। इस प्रयोग से आपकी कमजोरी दूर होती है। आपकी शारीरिक ऊर्जा बढ़ती है।

अश्वगंधा – यह भारतीयों के लिए एक उपहार है। 10 ग्राम अश्वगंधा का पेस्ट सम्भोग की शक्ति तुरंत बढ़ाने के लिए लें। इससे आपको कुछ ही घंटों में परिणाम दिखना शुरू हो जाएगा। अश्वगंधा के आधा चम्मच पाउडर को आप सोने से पहले गुनगुने दूध के साथ लें। इसको लेने से आपकी शारीरिक कमजोरी दूर होगी तथा आपकी थकान भी दूर होगी ।

शिलाजीत- शिलाजीत को चावल के दाने के बराबर लेकर आप उसको गाय के घी अथवा शहद के साथ लें। इससे आप में भरपूर ऊर्जा रहेगी तथा आपकी रोग प्रतिरोधक क्षमता भी बढ़ेगी।

कौंच का बीज- कामशक्ति बढ़ाने के लिए के लिए रोज़ाना 1 चम्मच कौंच पाक 1 गिलास दूध के साथ 2 खजूर उबाल के पिए। इसको पीने से वीर्य गाढ़ा हो जाता है और नामर्दी दूर होती है।

Be the first to comment on "राजा-महाराजा संभोग शक्ति बढ़ाने के लिए करते थे इन नुस्खों का प्रयोग"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!