रायपुर के लॉकअप में उदयन को सता रही भोपाल की याद

आधी रात तक जागता रहता है साइको किलर
भोपाल :पश्चिम बंगाल की युवती और अपने माता-पिता की हत्या करने वाले आरोपी उदयन को अब भोपाल की याद सता रही है। रायपुर थाने में बंद उदयन बार-बार भोपाल जाने की जिद कर रहा है। वह भोपाल में साकेत नगर स्थित घर पर दोबारा ले जाने की मांग कर रहा है। थाने के लॉकअप में उसकी करतूतों को देखते हुए उसकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस का कहना है अपने रायपुर में स्थित मकान पर भी जाने की बात कह रहा है। वह अपनी करतूतों को याद कर अब रो रहा है।
हो रही हर डिमांड पूरी
पुलिस पूछताछ करने के लिए आरोपी उदयन दास की हर डिमांड को पूरा कर रही है। उसे खाने में मछली, रोटी, दाल के अलावा पीने के लिए सिगरेट भी दी जा रही है। उसकी मांग पूरी नहीं होने पर पुलिस अफसरों के सवाल के जवाब देना बंद कर देता है। पुलिस को जांच करना है इसलिए उसकी डिमांड पूरी हो रही है।

दो दोस्तों से पुलिस ने की लंबी पूछताछ
रायपुर पुलिस ने उदयन के दो दोस्तों से लंबी पूछताछ की। दोनों उसके बचपन के दोस्त हैं। पुलिस ने उनसे पूछा कि वह किस तरह का बर्ताव करता था। उसका अपने माता-पिता के बारे में किस तरह की सोच थी। दोस्तों ने उदयन के बारे में कई जानकारी दी। पुलिस की एक टीम उसके बयान और घर पर मिले सबूतों का मिलान करने में जुटी है। अफसरों ने बताया कि उदयन 27 तक उनके पास रिमांड पर है।

Be the first to comment on "रायपुर के लॉकअप में उदयन को सता रही भोपाल की याद"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!