रोजगार मेले मे उमड़ी युवाओं की भीड़

सीहेार। शहर के श्री सत्यसंाई प्रौद्योगिकी एवं चिकित्सा विज्ञान विश्वविद्यालय में दो दिवसीय रोजगार मेले के पहले दिन शनिवार को युवाओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। इस मौके पर देश के विभिन्न भागों से आई ८६ बहुराष्ट्रीय कम्पनियों ने लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर अभ्यर्थियों का चयन किया। कैम्पस सिलेक्शन को लेकर छात्र-छात्राओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। मेगा जॉब प्लेसमेन्ट की लिखित परीक्षा श्री सत्यसंाई प्रौद्योगिकी एवं चिकित्सा विज्ञान विश्वविद्यालय में आयोजित हुई, जिसमें लगभग ४ हजार परीक्षार्थी शामिल हुए। ढाई हजार परीक्षार्थियों ने लिखित परीक्षा पास की और साक्षात्कार दिया।

student

खास बात यह है कि सीहोर जिले में पहली बार इस प्रकार का विशाल रोजगार मेला आयोजित किया गया। इसका श्रेय श्री सत्यसंाई प्रौद्योगिकी एवं चिकित्सा विज्ञान विश्वविद्यालय को प्राप्त हुआ। नौकरी पाने के लिए श्री सत्यसंाई प्रौद्योगिकी एवं चिकित्सा विज्ञान विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं के साथ देश के अन्य राज्यों के विभिन्न कॉलेजों और यूनीवर्सिटी के विद्यार्थियों ने भी किस्मत आज़माई ।

stuu

आईटीआई डिप्लोमा, इंजीनियरिंग, फार्मेसी, मैनेजमेंट, बीए, बीकॉम, बीएससी, बीसीए, होटल मैनेजमेंट आदि के छात्र-छात्राओं ने अपना सुनहरा कॅरियर बनाने के लिए रोजगार मेले में शिरकत की । गौरतलब है कि इस रोजगार मेले में इंजीनियरिंग लगभग २ हजार छात्र- छात्राओं ने अपना भाग्य आजमाया। रोजगार मेला १ मई को भी जारी रहेगा। यह जानकारी मिडिया प्रभारी डॉ. एस.ए.आर. आब्दी ने दी। 

stuuu

Be the first to comment on "रोजगार मेले मे उमड़ी युवाओं की भीड़"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!