लाहौर में PSL फाइनल खेलने के बाद ये क्या बोल गए डैरेन सैमी

लाहौर। वेस्टइंडीज के डैरेन सैमी ने रविवार को गद्दाफी स्टेडियम में अपने नेतृत्व में पेशावर जाल्मी को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई। मैच के बाद सैमी ने कहा कि उन्हें लाहौर में खेलने में मजा आया और उन्हें ऐसा लगा जैसे वे अपने घर सेंट लुसिया (वेस्टइंडीज) में खेल रहे हैं।
सैमी की पेशावर जाल्मी ने अभूतपूर्व सुरक्षा व्यवस्था के बीच क्वेटा को 58 रनों से हराकर खिताब हासिल किया। इस मैच पर दुनियाभर की निगाहें टिकी हुई थी। मैच के बाद सैमी ने कहा, मुझे लाहौर में मैच खेलने में बहुत मजा आया क्योंकि सुरक्षाकर्मियों के साथ घूमने‍-फिरने का अनुभव मेरे लिए नया था।
मुझे उम्मीद है कि यह सही दिशा की तरह बढ़ा हुआ कदम है। मुझे लाहौर में खेलते वक्त ऐसा लग रहा था जैसे मैं अपने घर (सेंट लुसिया), भारत या दुनिया के किसी अन्य कोने में खेल रहा था।
सैमी ने कहा कि वे सुरक्षा चिंता के बावजूद लाहौर में पीएसएलल फाइनल खेलने इसलिए पहुंचे क्योंकि वे पाकिस्तानी फैंस के चेहरों पर मुस्कान लाना चाहते थे। अफरीदी ने बड़ी घो‍षणा करते हुए कहा था कि मैं कप्तान रहूंगा और हमारा ध्येय फैंस के चेहरों पर मुस्कान लौटाने का था।

Be the first to comment on "लाहौर में PSL फाइनल खेलने के बाद ये क्या बोल गए डैरेन सैमी"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!