लेडी डॉक्टर का पीछा कर छेड़छाड़, पुलिस ने कहा-ये होता रहता है

भोपाल । चंडीगढ़ के वर्णिका केस जैसा ही मामला भोपाल में भी सामने आया है। कार सवार चार लड़कों ने एक महिला डॉक्टर का पीछा कर उनकी गाड़ी रोकने की कोशिश की। डॉक्टर द्वारा सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट के मीडिया में आने के बाद गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने हनुमानगंज थाने के एक प्रधान आरक्षक को निलंबित करने के निर्देश दिए हैं। पूरे मामले की पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी जांच करके रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे। शुरुआती जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि प्रधान आरक्षक गणेश प्रसाद गुरुवार इस घटना के समय ड्यूटी पर तैनात था।

डॉक्टर गीतांजलि की फेसबुक पोस्ट

डॉक्टर ने अपनी पोस्ट में लिखा था, भोपाल में जब मैं आउट स्टेशन से घर को लौट रही थी।वक्त रात10.15 के आस-पास का होगा। मैं अपनी गाड़ी ड्राइव करते हुए हनुमानगंज क्षेत्र तक पहुंची ही थी कि एक कार मेरी कार के बाजू में आई और साथसाथ् ा चलने लगी। उस कार में चार लड़के सवार थे, जिन्होंने शराब पी रखी थी। वे लगातार गंदे कमेंट कर रहे थे।

मैंने फौरन गाड़ी के शीशे ऊपर कर लिए और कार की स्पीड बढ़ा ली। इसके बाद भी वे मेरे पीछे आ रहे थे और बार-बार गाड़ी रोकने के लिए कह रहे थे। बड़ी मुश्किल से डॉ. गीतांजलि मैं उन्हें चकमा देते अपने घर पहुंची।

Be the first to comment on "लेडी डॉक्टर का पीछा कर छेड़छाड़, पुलिस ने कहा-ये होता रहता है"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!