विदिशा ! IAS जुलानिया की CAR ने बुजुर्ग को टक्कर मारी, गंभीर घायल, फिर भी नहीं रुके

विदिशा। मिर्जापुर-कमापार बायपास के छह रस्ता पर कपूरिया गार्डन के सामने सोमवार सुबह 9 बजे सागर की तरफ जा रहे जल संसाधन विभाग के अपर मुख्य सचिव राधेश्याम जुलानिया की कार ने एक साइकिल सवार 75 वर्षीय मूलचंद मालवीय को टक्कर मार दी। इस एक्सीडेंट में बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया लेकिन जुलानिया मौके पर रुके नहीं, आगे बढ़ गए। उन्होंने विदिशा कलेक्टर को फोन पर एक्सीडेंट की सूचना दी। अब कलेक्टर अनिल सुचारी मामले को संभालने की कोशिश कर रहे हैं। घायल के सिर में खून का थक्का जम गया है, जिसके कारण उसे भोपाल रिफर किया गया है।

बताया गया है कि कार में एसीएस राधेश्याम जुलानिया खुद सवार थे लेकिन हादसे के बाद वो मौके पर नहीं रुके और ना ही घायल को अस्पताल पहुंचाया। टक्कर से मालवीय उछलकर कार के ऊपर जा गिरे, जिससे कार के आगे का हिस्सा नीचे धंस गया। जुलानिया ने विदिशा कलेक्टर अनिल सुचारी को मामले की जानकारी दी। इसके बाद वे अपने वाहन से दमोह रवाना हो गए। वे वित्तमंत्री जयंत मलैया की मां के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने जा रहे थे। इसके बाद एडीएम एचपी वर्मा और सीएसपी भारतभूषण शर्मा भी पहुंचे। तब तक घायल तड़पता रहा। यदि उसे तत्काल इलाज मिलता तो शायद उसके सिर में खून को थक्का ना जमता। यह कार क्रमांक एमपी 02, एडी- 0603 पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के नाम दर्ज है।

क्या कहा कलेक्टर ने

कलेक्टर ने बताया कि घटना के बाद तुरंत ही एंबुलेंस वाहन को अपर मुख्य सचिव राधेश्याम जुलानिया ने कॉल कर दिया था। उन्होंने घायल साइकिल सवार को जिला अस्पताल भिजवाया था। इसके बाद ही वे मुझे जानकारी देकर आगे के लिए रवाना हुए थे। सिविल लाइंस थाने में केस दर्ज हुआ है।

लौटने के बाद भी घायल से मिलने नहीं गए

आईएएस राधेश्याम जुलानिया खुद को एक ईमानदार और संवेदनशील अधिकारी बताते हैं परंतु इस मामले में उनकी असंवेदनशीलता सामने आई। दमोह से लौटने के बाद भी वो घायल से मिलने अस्पताल नहीं गए और ना ही उसके इलाज का उचित प्रबंध कराया गया। इस तरह की कोई खबर समाचार लिखे जाने तक प्राप्त नहीं हुई है।

Be the first to comment on "विदिशा ! IAS जुलानिया की CAR ने बुजुर्ग को टक्कर मारी, गंभीर घायल, फिर भी नहीं रुके"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!