विवाहिता का अपहरण कर दुष्कर्म के दो आरोपी गिरफ्तार

जयपुर। राजस्थान पुलिस ने राजधानी जयपुर में दो दिन पूर्व एक विवाहिता का अपहरण कर बंघक बनाकर दुष्कर्म करने और फिरोती मांगने के आरोप में दो बदमाशों को आज तडके गिरफतार किया।

पुलिस के अनुसार स्पेशन आपरेशन ग्रुप की टीम ने आज तडके आरोपी के मकान पर दबिश देकर दो लोगों को गिरफ्तार किया और पीडिता को उनके चंगुल से मुक्त कराया। आरोपियों के चंगुल से मुक्त करायी गयी पीडिता को अपचार के लिये पहले अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के अनुसार विवाहिता दो दिन पूर्व कहीं जा रही थी जहां उसके परिचित दो लोग बाईक पर बैठाकर उसे ले गये। दोनों युवकों ने पीडिता को बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और कल दोपहर उसके पति को फोन कर पीडिता का अपहरण करने की जानकारी दी और फिरोती के रूप में पांच लाख रूपये की मांग की।

इस पर पीडिता का पति कल फिर एक बार थाने गया और पुलिस को फोन काल के बारे में बताते हुये अपहरणकर्ताओं द्वारा पांच लाख रूपये मांगने की जानकारी दी। विवाहिता के पति ने परसों मभी मानसरोवर थाने में अपनी पत्नी की गुमशुदगी की जानकारी दी थी। पुलिस ने इस गंभीरता से नही लिया था। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किये गये आरोपी में से एक का नाम सुभाष चडढा है। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों और पीडिता के बयान ले रही है।

 

Be the first to comment on "विवाहिता का अपहरण कर दुष्कर्म के दो आरोपी गिरफ्तार"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!