वो कहती है ये वाला किसी काम का नहीं रहा, नया पति लाकर दो

इंदौर। पति यदि किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हो जाए तो पत्नी ही होती है जो उसकी सेवा करके उसे वापस तंदुरुस्त कर सकती है। कहते हैं पत्नी का प्रेम और व्यवहार किसी भी पति को जल्द से जल्द ठीक होने में मदद करता है परंतु यहां तो उल्टा ही मामला सामने आया है। एक लकवाग्रस्त युवक की पत्नी उसे छोड़कर चली गई। सास से कहती थी कि अब ये किसी काम का नहीं रहा। मुझे नया पति लाकर दो।
जिला अदालत में एक ऐसा मामला आया जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए। अधिवक्ता कृष्ण कुमार कुन्हारे और काशू महंत ने बताया कि अन्नपूर्णा निवासी शीला होलकर ने अपनी बहू के खिलाफ घरेलू हिंसा संरक्षण अधिनियम के तहत याचिका लगाई थी। कुन्हारे के मुताबिक़ शीला के बेटे सचिन की शादी नवंबर 2010 में मरीमाता निवासी प्रभाकर की बेटी से हुई थी। शादी के बाद वह लगातार पति को ताने मारती थी, कई बार मारपीट भी करती थी।

उनके द्वारा बीच बचाव करने पर बहू उनके साथ भी मारपीट करती थी। इस कारण बेटा सचिन बेहद तनाव में रहता था। सितंबर 2016 वह गश खाकर बाथरूम में गिर पड़ा जिससे उसे लकवा हो गया। शीला के अनुसार बेटे को लकवा होने के बाद बहू का व्यवहार और भी बिगड़ गया। लकवा होने ने 5 दिन बाद ही वह दोनों बच्चे और ज्वैलरी लेकर घर से चली गई।

सचिन को लकवा होने के बाद वह अक्सर उनसे कहती थी कि अब ये किसी काम का नहीं है मेरे लिए दूसरा पति लाकर दो। उन्होंने महिला थाने में इसकी शिकायत भी की थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।
;

Be the first to comment on "वो कहती है ये वाला किसी काम का नहीं रहा, नया पति लाकर दो"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!