शाहजहांनाबाद: प्रेमी निकला दगाबाज, शादी का हवाला देकर करता रहा बलात्कार

भोपाल। मोहब्बत एक खुबसूरत ऐहसास है जो दो दिलों को जोड़ता है। सच्ची मुहब्बत ताउम्र एक बंधन में बंधना है परन्तु कई आशिक़ाना मनचले मोहब्बत को महज जिस्म की आग बुझाने का ज़रिया समझते हैं और जायज़ बंधन में बंध कर अपने साथी को हमेशा के लिए हमसफ़र बनाने से कतराते है। बहरहाल ऐसे ही धोखे की बुनियाद पर बने मोह्हबत के एक अधूरे रिश्ते की कहानी थाना शाहजहांनाबाद में देखने को मिली जब कई महिनों से मोहब्बत करने वाले प्रेमी ने शादी के नाम पर अपनी महबूबा से मुंह फेर लिया। और भरोसे की डोर जब नाजायज रिश्‍तों की वजह से टूटती है तो अंजाम हमेशा भयानक होता है। जी हां प्यार में कभी बड़े-बड़े वादे करने वाले आशिक के खिलाफ उसी की माशूका ने थाने में बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

 जानकारी के अनुसार, सोनम (परिवर्तित नाम) पुत्री पप्पू माली उम्र 16 साल, बालाजी अपार्टमेंट के पीछे नाले के पास शाहजहांनाबाद में रहती है। 3 महिने पहले उसकी मुलाकात विजय के साथ हुई थी। मुलाकात दोस्ती में बदल गई। दोनों एक-दूसरे मिलते रहते थे और मुलाकात धीरे-धीरे प्यार में बदल गयी। विजय ने लड़की को शादी के लिए प्रपोज किया। जिसकी उसने भी हामी भर दी। एक दिन विजय उसे घुमाने के बहाने ले गया और मौका पाकर उसके साथ जिस्मानी रिश्ता बना लिया। लड़की चुपचाप सब कुछ सहती रही और इसी का फायदा उठाकर युवक ने कई बार उसके साथ जिस्मानी रिश्ता बनाया। जब लड़की ने शादी के लिए दवाब डाला तो वह साफ मुकर गया।

अपने साथ हुई दगाबाजी से हताश लड़की ने सारी बात अपनी मां को बताई। इसके बाद मां बेटी को लेकर कल शाहजहांनाबाद थाने पहुंचीं और शादी का झांसा देकर बलात्कार करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी विजय के खिलाफ धारा 376, 5/6 के तहत बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है। फिलहाल अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Be the first to comment on "शाहजहांनाबाद: प्रेमी निकला दगाबाज, शादी का हवाला देकर करता रहा बलात्कार"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!