शाहरुख खान की टीम से खेलेगा ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, अब होगा बवाल?

लाहौर  : भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें आपस में नहीं खेल रही हैं। इसकी वजह है दोनों देशों के बीच में सीमा पर चल रही तनातनी। लेकिन इसके बावजूद भी बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की टीम ने एक पाकिस्तानी खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करने के लिए करार किया है। आपको बता दें कि आइपीएल में भी पाकिस्तानी खिलाड़ियों के खेलने को लेकर बैन लगा हुआ है। आप सोच रहे होंगे कि फिर शाहरुख की टीम ने इस पाकिस्तानी खिलाड़ी के साथ करार क्यों किया है। क्योंकि पाक का ये खिलाड़ी आइपीएल तो खेल नहीं पाएगा। जरा ठहरिए, हम आपको बता दे कि किंग खान की टीम ने  ये करार आइपीएल के लिए नहीं बल्कि कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के लिए किया है। शाहरुख खान सीपीएल में भी एक टीम के मालिक हैं और उसका नाम है त्रिनबागो नाइट राइडर्स।

पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में खेलते नजर आएंगे। सीपीएल की टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने यासिर के साथ करार किया है। यासिर दूसरी बार किसी विदेशी टी-20 लीग में खेलेंगे।

इससे पहले वह 2015 में बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेल चुके हैं।

यासिर हमवतन शादाब खान का स्थान लेंगे जो विश्व एकादश के खिलाफ होने वाली तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलने के लिए स्वदेश लौट रहे हैं। नाइट राइडर्स के कोच साइमन कैटिज ने कहा, टी-20 में जीत हासिल करने के लिए विकेट लेना बहुत जरूरी होता है और यासिर जैसी काबिलियत वाला लेग स्पिनर ऐसा ही करेगा। हम टूर्नामेंट के अंत की तरफ बढ़ रहे हैं और ऐसे में यासिर हमें हमारा दूसरा सीपीएल खिताब दिलाने में मदद करेंगे।

यासिर ने इसी साल जुलाई के बाद से प्रतिद्वंद्वी क्रिकेट नहीं खेली है। उन्होंने जुलाई में अफगानिस्तान के खिलाफ एमसीसी टीम का प्रतिनिधित्व किया था।

इससे पहले वह इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप में केंट की तरफ से खेले थे जहां उन्होंने तीन मैचों में 14 विकेट लिए थे।

Be the first to comment on "शाहरुख खान की टीम से खेलेगा ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, अब होगा बवाल?"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!