शाहरुख, सलमान और आमिर को एक साथ ला रहे हैं पीएम मोदी

नई दिल्ली। अगले माह 26 मई को मोदी सरकार का दूसरा जन्मदिन आ रहा है। प्रचार की धार को किसी उत्पाद के जनता के बीच ले जाने की शक्ल दी जा रही है। मोदी सरकार का दूसरा जन्मदिन काफी जोरों शोरों से मनाने की तैयारियां चल रही हैं। इस जश्न में देश की बड़ी बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। इसमें बॉलीवुड के दिग्गज लोगों को भी आमंत्रि‍त किया जाएगा। सूचना और प्रसारण मंत्रालय की ओर से बॉलिवुड के ‘ए लिस्ट’ स्टार्स को स्पेशल इन्विटेशन दिया गया है, जिनमें सबसे पहले आमिर खान, सलमान खान

और शाहरुख खान का नाम शामिल है। मोदी सरकार का दूसरा जन्मदिन इन तीन खानों को एक साथ ला पाती है के नहीं ये तो वक्त बताएगा। इससे पहले ये तीनों एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

ऑफिशल सूत्रों के मुताबिक, इस सेरिमनी का उद्घाटन कोई और नहीं, बल्कि बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन करेंगे और इसका लाइव टेलिकास्ट किया जाएगा, जिसमें स्वच्छ भारत अभियान, डिजिटल इंडिया, रूरल इलेक्ट्रिफिकेशन प्रोग्राम (ग्रामीण विद्युतीकरण योजना) के सिलेब्रिटी ऐंबैसडरों से मिलवाया जाएगा। इस कार्यक्रम के गेस्ट लिस्ट में ए.आर. रहमान, अजय देवगन, रितेश देशमुख, राजकुमार हिरानी और साइना नेहवाल जैसी हस्तियां भी शामिल हैं।

सबसे सफल कार्यक्रमों की सूची तैयार की जा रही है

जनधन योजना,फसल बीमा योजना, ग्रामीण विद्युतीकरण, मुद्रा लोन स्कीम, डिजीटल इंडिया, स्वच्छ भारत मिशन, गरीबों को एलपीजी कनेक्शन की सौगात व दीनदयाल ग्राम ज्योति योजना जैसी करीब दर्जन भर योजनाओं को फ्लेगशिप कार्यक्रमों का हिस्सा बनाने पर काम किया जा रहा है। उन सभी मंत्रालयों को विशेष तैयारियां करने को कहा गया, जिनसे ये योजनाएं जुड़ी हैं। विज्ञापनों के लिए प्रिंट, विजुअल, और डिजिटल हर तरह की तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया है। मोदी सरकार के सबसे सफल कार्यक्रमों की अलग से सूची तैयार की जा रही है। इसके तहत तहत जमीनी स्तर तक उन योजनाओं की काममाबी की तस्वीर का ब्यौरा होगा। और कार्यक्रमों का केंद्र बिंदु होगा ‘जरा मुस्करा दो।’

आमिर और शाहरुख ने दिया था बयान

बता दें कि बीते दिनों असहिष्णुता पर आमिर और शाहरुख के बयान के बाद से बीजेपी नेताओं ने इनका काफी विरोध किया था। लेकिन बाद में इन्होंने इसके लिए मांफी भी मांगी थी। एक इनटरव्‍यू के दौरान शाहरुख खान ने कहा था कि देश का माहौल खराब हो रहा है। उन्होंने कहा था कि देश में कोई भी बयान देने से डर लगता है। हांलाकि बाद में उन्‍होंने सफाई भी दी कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा और अगर उनकी बात किसी को बुरी लगी हो तो वह उसके लिए माफी मांगते हैं। सबसे पहले एक शो में अभिनेता आमिर खान ने असहनशीलता पर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव को अपने बच्चों को लेकर देश में डर लग रहा है। उन्होंने कहा किरण ने मुझसे कहा कि क्या हमें देश छोड़ देना चाहिए। जिसके बाद से आमिर के इस बयान पर लोगों ने काफी विरोध किया। यहां तक उन्हें पाकिस्तान जाने को तक कह दिया गया।

Be the first to comment on "शाहरुख, सलमान और आमिर को एक साथ ला रहे हैं पीएम मोदी"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!