सलमान…अक्षय…DONE…अब शाहरूख की डॉन 3 FINAL

शाहरूख खान की डॉन 3 काफी समय से बन रही है। कभी फिल्म में प्रियंका चोपड़ा आती हैं, कभी बाहर जाती हैं। कभी कैटरीना कैफ आती हैं तो कभी श्रद्धा कपूर उन्हें रिप्लेस कर देती हैं।

कभी फरहान अख्तर कहते हैं कि फिल्म नहीं बन रही है, कभी रितेश सिधवानी कहते हैं कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। अब ताज़ा खबर की मानें तो फिल्म के लिए जैकलीन फर्नांडीज़ को अप्रोच किया जा रहा है। पर किस रोल के लिए वो अभी तय नहीं है। 

अगर आपको याद हो, तो डॉन 3 में हमेशा दो हीरोइनों ने काम किया है, जहां पहले पार्ट में प्रियंका चोपड़ा और ईशा कोप्पिकर थीं तो दूसरे में प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता। अब जैकलीन ए लिस्ट हीरोइन हो चुकी हैं। तो क्या उन्हें लीड ऑफर हुआ है या सेकंड लीड इसके बारे में फिलहाल किसी को कुछ नहीं पता। 

वैसे जैकलीन फर्नांडीज़ का करियर काफी तेज़ी से उड़ रहा है। वरूण धवन और जॉन अब्राहम के साथ ढिशूम के बाद वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बैंग बैंग सीक्वल की आधी शूट पूरी कर चुकी हैं। वहीं सलमान की अगली फिल्म में उनका नाम है तो करण जौहर सुशांत के साथ उन्हें अपनी फिल्म में पेयर कर रहे हैं।

लेकिन फिलहाल डॉन 3 को लेकर अफवाहें बरकरार हैं। वैसे जानिए किन फिल्मों की कास्टिंग में हो रही है ऊठापटक –

 

डॉन 3शाहरूख खान स्टारर डॉन 3 को लेकर शुरू से ही कास्टिंग दिक्कतें रही हैं। ये तो तय था कि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा नहीं होंगी, लेकिन उनकी जगह कौन होगा, ये किसी को नहीं होता।

जुगलबंदीफिल्म में फवाद खान के होने की खबरें लगातार बनी रहती हैं। वहीं लीड हीरोइन के लिए भी कैटरीना से लेकर कृति सैनन और परिणीति से लेकर जैकलीन फर्नांडीज़ के नाम की चर्चा होती रहती है।

राम लखन रीमेकराम लखन रीमेक बन रही है या नहीं पता नहीं लेकिन फिल्म की कास्टिंग को लेकर रोज़ खबरें आ जाती हैं। कभी फिल्म में वरूण धवन होते हैं तो कभी नहीं होते। आखिरी खबर के मुताबिक फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर हैं।

शेफइस अंग्रेज़ी फिल्म के रीमेक में कभी अक्षय कुमार होते हैं और कभी सैफ अली खान। कौन है ये असली में किसी को नहीं पता।

ट्यूबलाइटसलमान खान की इस फिल्म में कबीर खान उनकी हीरोइन डिसाइड नहीं कर पा रहे हैं। कभी कैटरीना कैफ तो कभी दीपिका पादुकोण!

शुद्धिफिल्म बन रही है या नहीं पता नहीं। लेकिन फिल्म की कास्टिंग को लेकर धमाके आए दिन होते रहते हैं। ताज़ा खबर के अनुसार सलमान खान फिल्म में काम कर रहे हैं।

दोस्ताना 2फिल्म को तब से फाइनल माना जा रहा था जब कैटरीना कैफ को तरूण मनसुखानी के साथ करण जौहर के ऑफिस में कुछ बातचीत करते देखा गया। लेकिन फिल्म है या नहीं, पता नहीं।

आशिकी 3अब तक फिल्म की कास्टिंग को लेकर बहुत दिक्कतें हैं। कभी ऋतिक फिल्म छोड़ते हैं तो कभी करते हैं। ताज़ा खबर के मुताबिक फिल्म में आलिया सिड ने ऋतिक दीपिका को रिप्लेस किया है।

रानी पद्मावतीफिल्म में शाहरूख, सलमान और रणवीर सिंह सब पर दांव लग चुका है लेकिन भंसाली की इस फिल्म में फाइनल कौन हुआ है किसी को नहीं पता।

धूम 4 

 

Be the first to comment on "सलमान…अक्षय…DONE…अब शाहरूख की डॉन 3 FINAL"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!