ससुराल की चौखट पर धरने पर बैठी विदेशी बहू

इंद्रपुरी कालोनी में एक विदेशी बहू अपनी ससुराल की चौखट पर धरने पर बैठ गई है। वह सास से अपने पति का हिस्सा मांग रही है। चेतावनी दी है कि जब तक हिस्सा नहीं मिलेगा वह चौखट से नहीं उठेगी। शनिवार को मूसलाधार बारिश में भी वह घर के अंदर नहीं गई। रूसी युवती ने इसकी शिकायत दूतावास में भी की है।

रूस की ओल्गा एफिमेंकोव ने बताया कि उनकी शादी वर्ष 2011 में विक्रांत सिंह चंदेल से हुई थी। एक बच्चा है। वह परिवार सहित गोवा रहते थे। वहां बिजनेस में घाटा हुआ तो आगरा आ गए। यहां आकर जानकारी हुई कि सास ने पूरी प्रॉपर्टी अपनी बेटी को दान में दे दी है। उन्हें घर में एंट्री तक नहीं दी गई। इस कारण वह पति और बच्चे के साथ ससुराल की चौखट पर धरना दे रही है।

विक्रांत ने अपनी मां पर बहू के उत्पीड़न का आरोप लगाया है। फिलहाल इस संबंध में कोई मुकदमा दर्ज नहीं है। पुलिस ने यह कह दिया है कि वह किसी को हिस्सा कैसे दिला सकती है। यह परिवार का विवाद है। मारपीट हुई तो पुलिस अपनी तरफ से कानूनी कार्रवाई करेगी। विदेशी बहू का धरना इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। हर कोई उसे देखने आ रहा है।

वहीं दूसरी तरफ सास का कहना है कि वह खुद एक कमरे में रहती हैं। बेटी को दामाद ने निकाल दिया था इसलिए मकान उसके नाम कर दिया। बेटी स्कूल चलाती है। वह बेटे को शादी के बाद से 11 लाख रुपये दे चुकी हैं। अब देने को कुछ नहीं। बहू और बेटे खुलेआम शराब पीते हैं। जुआ खेलते हैं। वह क्या करें। बुढ़ापे में यह दिन देखने पड़ रहे हैं। बेटा ही लायक होता तो बात क्या थी।

 

Be the first to comment on "ससुराल की चौखट पर धरने पर बैठी विदेशी बहू"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!