सागर PWD ऑफिस में हेलमेट-छाता लगाकर होता है काम!

सागर. मध्यप्रदेश में आसमान से ‘आफत’ बरस रही है. चारो तरफ हाहाकार मचा है, लेकिन इन सब के बीच ऐसे नजारे भी दिख रहे हैं, जो प्रशासन की लापरवाही के अलावा और कुछ नहीं है. मध्यप्रदेश के सागर जिले के पीडब्ल्यूडी विभाग के कार्यालय और वहां के कर्मचारियों की हालत देखकर आपको अंदाजा हो जाएगा कि वे आपकी जरूरतों को कैसे पूरा करेंगे.

दरअसल, जिस विभाग के जिम्मे भवन एवं सड़क निर्माण से संबंधित कार्य है, उसका कार्यालय खुद जर्जर हालत में है. पीडब्ल्यूडी विभाग के राष्ट्रीय राजमार्ग शाखा के कार्यालय की छत बदहाल है. प्लास्टर जमीन पर गिर रहे हैं, जबकि कर्मचारी छाता और हेलमेट लगाकर काम करने को मजबूर हैं. कार्यालय की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें कर्मचारी हेलमेट लगाकर काम कर रहे हैं. जबकि छत से पानी टपक रहा है. यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है.

विभाग के वरिष्ठ अधिकारी भवन के जर्जर होने से तो इत्तेफाक रखते हैं और यह भी मान रहे हैं कि यह तस्वीरें उन्हीं के विभाग की है, लेकिन वो ऐसे हालातों को मानने के लिये तैयार ही नहीं है. अधिकारियों का यह भी कहना है कि जो कर्मचारी छाता और हेलमेट लगाए तस्वीरों में दिखाई दे रहे हैं, उन पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Be the first to comment on "सागर PWD ऑफिस में हेलमेट-छाता लगाकर होता है काम!"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!