सातवें वेतनमान के लिए आंदोलित 3 विवि के प्रोफेसर्स, अफसर, कृषि विवि में निकाली रैली

7वें वेतनमान की मांग को लेकर जवाहरलाल नेहरू कृषि विश्वविद्यालय के प्राध्यापक वैज्ञानिक संघ (टी.एस.ए.) के आव्हान पर रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय एवं पशुचिकित्सा विज्ञान विश्वविद्यालय एवं जनेकृविवि से संबद्ध विभिन्न महाविद्यालयों के शिक्षक, प्राध्यापकों एवं पदाधिकारी की संयुक्त बैठक कृषि विवि में आयोजित की गई. इस बैठक में 7वें वेतनमान को लेकर सभी पदाधिकारियों द्वारा विस्तृत चर्चा की गई और संयुक्त रूप से भावी रणनीति तैयार की गई. तदोपरान्त समस्त शिक्षक वैज्ञानिकों ने रैली निकालकर नारेबाजी के दौरान काली पट्टी लगाकर विरोध प्रदर्शन किया और कुलपति डॉं. प्रदीप कुमार बिसेन को ज्ञापन सौंपा. टी.एस.ए. के महासचिव डॉं.

अमित शर्मा ने अपने उद्बोधन में 7वें वेतनमान को शीघ्र लागू करने पर जोर दिया और इसमें हो रही देरी को शिक्षकों का अपमान बताया. इस दौरान प्राध्यापक/वैज्ञानिक परिषद् के विभिन्न पदाधिकारी डॉ. एस.के. पाण्डे, डॉ. के.के ेअग्रवाल, डॉ. एम.एल.

केवट, डॉ. एम.के. हरदहा, डॉ. वीरेन्द्र तिवारी, डॉ. सी.एम.

एब्राल, डॉ. अमित शर्मा, डॉ. शेखर सिंह बघेल, डॉ. बी.एस.

द्विवेदी डॉ. आर.बी. सिंह, डॉ. एस के.

बिलैया, पशुचिकित्सा विज्ञान विश्वविद्यालय के डॉ. ए.के. गौर और डॉ. जी.पी. लखानी, रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय के डॉ. राजेन्द्र सिह राजपूत, संभागाध्यक्ष, डॉ. अरूण शुक्ला, जिलाध्यक्ष, डॉ. टी.आर.

नायडू, सचिव, डॉ. रवि कटारे, संभाग सचिव, डॉ. शैलेन्द्र श्रीवास्तव, डॉ. एस.एस.

गौतम, डॉ. अरूण मिश्रा, डॉ. बी.एस. तिवारी, डॉ. सुशील दुबे, डॉ. आर.

के. श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे.

 

Be the first to comment on "सातवें वेतनमान के लिए आंदोलित 3 विवि के प्रोफेसर्स, अफसर, कृषि विवि में निकाली रैली"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!