सामाजिक सदभाव में अग्रणी है दतिया : जनसम्पर्क मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र

नव निर्वाचित मुस्लिम समाज का शपथ ग्रहण समारोह

भोपाल :जनसम्पर्क, जल संसाधन एवं संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र मुस्लिम समाज के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह में सम्मिलित हुए। इस अवसर पर जनसम्पर्क मंत्री ने कहा कि दतिया साम्प्रदायिक सद्भाव के टापू के रूप में जाना जाता है। यहां मुस्लिम समाज सहित अन्य वर्ग साम्प्रदायिक सद्भाव की मिसाल हैं। इस अवसर पर मुस्लिम समाज ने जनसम्पर्क मंत्री का शॉल-श्रीफल से सम्मान किया।

कार्यक्रम के दौरान श्री इकबाल खान ने बताया कि जनसम्पर्क मंत्री द्वारा प्रदत्त 25 लाख की राशि से कब्रिस्तान की बाउण्ड्रीवाल बनवाई गई है। कार्यक्रम में जनसम्पर्क मंत्री ने सभी पदाधिकारियों को प्रमाण-पत्र दिए। जनसंपर्क मंत्री ने सामुदायिक भवन के लिए पांच लाख रूपये देने की घोषणा भी की।

जनसम्पर्क मंत्री ने किया 58 लाख की मशीनों का लोकार्पण

जनसम्पर्क, जल संसाधन एवं संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने दतिया नगर पालिका के लिए खरीदी गई दो अत्याधुनिक मशीनों का लोकार्पण किया। इन दो मशीनों में 32 लाख लागत की नई तकनीक युक्त फायर बिग्रेड तथा 26 लाख लागत की कचरा कंपेक्शन मशीन शामिल हैं। जनसम्पर्क मंत्री ने फायर बिग्रेड मशीन को स्वयं चलाकर देखा।

जनसम्पर्क मंत्री खटोला पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की

जनसम्पर्क, जल संसाधन एवं संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने दतिया जिले के ग्राम खटोला पहुंचकर श्री प्रमोद लोधी के असामयिक निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की। हाल ही में बिजली का करंट लगने से श्री प्रमोद लोधी की मृत्यु हो गई थी। जनसम्पर्क मंत्री ने शोकाकुल लोधी परिवार को ढांढस बंधाते हुए आवश्यक आर्थिक मदद का भरोसा दिलाया।

Be the first to comment on "सामाजिक सदभाव में अग्रणी है दतिया : जनसम्पर्क मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!