साहू समाज को सरकार का भरपूर सहयोग

मुख्यमंत्री श्री चौहान द्वारा साहू समाज की विभूतियाँ सम्मानित

भोपाल : मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि साहू समाज के भवन निर्माण में राज्य सरकार सहयोग करेगी। श्री चौहान आज यहाँ जिला साहू समाज द्वारा आयोजित समाज सेवा सम्मान कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

sahui

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि देश-प्रदेश की समृद्धि में साहू समाज का विशेष योगदान है। साहू समाज नवरत्नों का खजाना है। समाज ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के रूप में वैश्विक नेतृत्व दिया है, जो देश का नेतृत्व करते हुए, दुनिया का मार्गदर्शन कर रहे हैं।

sahu

श्री चौहान ने कहा कि सरकार साहू समाज के साथ है। उनके विकास कार्यों में सरकार का भरपूर सहयोग मिलेगा। उन्होंने साहू समाज के सदस्यों का आव्हान किया कि देश-प्रदेश को आगे बढ़ाने के प्रयासों में सर्वश्रेष्ठ का योगदान करें।

sahuise

प्रारंभ में मुख्यमंत्री श्री चौहान ने दीप जला कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। समाज की विभूतियों को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया। आभार प्रदर्शन जिला साहू समाज भोपाल के अध्यक्ष श्री आर.सी.साहू ने किया। इस अवसर पर विधायक श्री सुरेंद्रनाथ सिंह, अध्यक्ष नगर निगम श्री सुरजीत सिंह चौहान सहित बड़ी संख्या में साहू समाज के लोग उपस्थित थे।

Be the first to comment on "साहू समाज को सरकार का भरपूर सहयोग"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!